Home ख़ास खबरें Flipkart Sale: 200MP कैमरे वाले Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन पर 40 फीसदी...

Flipkart Sale: 200MP कैमरे वाले Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन पर 40 फीसदी की बचत वाला ऑफर, डील जानकर करेगा खरीदने का मन!

Flipkart Sale: मशहूर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इंफिनिक्स कंपनी का दमदार फोन खास ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। जानें क्या है डील की पूरी जानकारी

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: ऑनलाइन बाजार में एक से बढ़कर एक ऑफर मिलते हैं, मगर किस ऑफर से आपको फायदा हो सकता है। ये थोड़ा मुश्किल काम हो सकता है। अगर आप ऑनलाइन खरीदारी करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काम का हो सकता है। फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर इंफिनिक्स कंपनी का एक बढ़िया स्मार्टफोन शानदार डील में मिल रहा है। नए साल से पहले फोन बदलने की सोच रहे हैं तो इस ऑफर पर आपको नजर डालनी चाहिए। जानिए क्या है डील की डिटेल।

Infinix Zero Ultra पर जबरदस्त छूट

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर Infinix Zero Ultra (Genesis Noir, 256GB)  (8GB RAM) स्मार्टफोन को 49999 रुपये के दाम पर दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 40 फीसदी की तगड़ी छूट दी जा रही है। ऐसे में इसकी कीमत गिरकर 29999 रुपये पर आ जाती है। इस फोन पर 20 हजार का फायदा हो सकता है।

इसका भी मिल सकता है लाभ

इतना ही नहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है। साथ ही EMI और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Infinix Zero Ultra की खासियत

इंफिनिक्स के इस फोन में कई सारे खास फीचर्स दिए गए हैं। फोन में MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6.8 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले मिलती है। पंच होल डिजाइन के साथ इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। फोन में 4500mah की बैटरी के साथ 180W का फास्ट चार्जर आता है। फोन के बैक में 200MP का मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। वहीं, फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस डिवाइस में 8GB रैम के साथ 256 GB की स्टोरेज दी गई है।

फीचर्सInfinix Zero Ultra की डिटेल
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 920
स्क्रीन6.8 inches (17.27 cm)
बैटरी4500 mAh
रियर कैमरा200 MP + 13 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा32 MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version