Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: 8600 रुपये वाले LUMINOUS Power Sine 800 Inverter को मात्र...

Flipkart Sale: 8600 रुपये वाले LUMINOUS Power Sine 800 Inverter को मात्र 152 रुपये की EMI पर अभी घर लाने का ऑफर, जल्दी करें

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

LUMINOUS Inverter: उत्तर भारत में गर्मियां पड़नी शुरू हो चुकी हैं और ऐसे में कई राज्यों व शहरो में भीषम गर्मी के कारण बिजली का संकट भी बढ़ जाता है। क्योंकि ज्यादा गर्मी पड़ने पर बिजली की डिमांड भी काफी ज्यादा बड़ जाती है और बहुत सी जगहों पर दिन और रात में कई बार बिजली की कटौती की जाती है। अगर आपके शहर या इलाके में ऐसी ही परेशानी रहती है, तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपको एक इनवर्टर के बारे में बताने वाले हैं जो आपके इलाके में ज्यादा बिजली जानें पर आपके घर में कई घंटो तक बिजली देगा। तो आइए जानते हैं इस प्रोडक्ट के बारे में।

ये भी पढ़ें: Redmi Note 12 5G और Realme 10 Pro में से किसके कैमरे में ज्यादा दम, यहां देखें पूरी डीटेल्स

LUMINOUS Power Sine 800 इनवर्टर की स्पेसिफिकेशन

दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर LUMINOUS Power Sine 800 Pure Sine Wave Inverter बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस इनवर्टर में ECO और UPS मोड के साथ में ABCC टेक्नोलॉजी भी दी गई है। यह इनवर्टर एक बार चार्ज होने पर 3.4 घंटे का बैटरी बैकअप दे देता है। इसकी लोडिंग कैपेसिटी 450W की है यानी आप इसके जरिए 1 टीवी, 5LED बल्ब, 3 पंखे और 3 Tubeligh मंगा सकते हैं। यह इनवर्टर कई तरह के Charging, Overload, On & Off, Low Battery और Power इंडीकेटर के साथ आता है। इस इनवर्टर का वजन 7.4 किलोग्राम है।

InverterLUMINOUS Power Sine 800 Pure Sine Wave
BrandLUMINOUS
Model NumberPower Sine 800
Back Up Time3.4 hrs
Warranty Summary2 Years

 

LUMINOUS Power Sine 800 इनवर्टर की कीमत

यह इनवर्टर आप Flipkart से आधी से भी कम कीमत पर अपने घर मंगा सकते हैं। यह इनवर्टर 49 फीसदी डिस्काउंट पर 4299 रुपये में मिल रहा है और इसकी असल कीमत 8590 रुपये है। अगर आप इस इनवर्टर को Axis Bank Credit Card व EMI Transactions और Flipkart Axis Bank Credit Card EMI Transactions के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 10% का 1500 रुपये तक अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। ऐसे ही SBI बैंक के Credit/Debit Card से आप इसे खरीदते हैं तो इस पर भी 10 फीसदी का 750 रुपये तक ऑफ मिल सकता है। इनके अलावा आप इस इनवर्टर को 152 रुपये महीने की EMI पर भी बुक करा सकते हैं। Flipkart से इस Inverter पर मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Summer Saver Days Sale 2023: iPhone से लेकर Google के इन धाकड़ स्मार्टफोन्स पर मिल रही तगड़ी छूट

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories