Home टेक Flipkart Sale: मानसून में हजारों की छूट पर मिल रहा OnePlus 12R...

Flipkart Sale: मानसून में हजारों की छूट पर मिल रहा OnePlus 12R फोन, फीचर्स के आग सब लगेगा बेकार

flipkart Sale: OnePlus 12R फोन को बहुत ही कम कीमत पर घर लाने का मौका है.

0
OnePlus 12R

Flipkart Sale: चीनी कंपनी OnePlus के स्मार्ट फोन भारत सहित दुनियाभर में खूब इस्तेमाल किए जाते हैं। इन्हें यूजर्स का काफी प्यार मिलता है। OnePlus के स्मार्टफोन में किफियती कीमत पर मंहगे फीचर्स मिल जाते हैं, जिसकी वजह से लोग इसकी तरफ आकर्षित होते हैं। ऐसे में अगर आप किसी प्रीमियम फोन को घर लाने का प्लान कर रहे हैं तो एक OnePlus 12R फोन पर मिल रही छूट पर नजर डाल लें। इस फोन को मानसून के महीने में सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। Flipkart Sale में OnePlus 12R फोन हजारों के डिस्काउंट पर मिल रहा है.

Flipkart Sale में सस्ता हुआ OnePlus 12R फोन

फ्लिपकार्ट हालहि में लॉन्च हुए इस फोन पर 9 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 39999 रुपए वाला फोन 36262 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर आपके 3737 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ डील्स भी मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकत है।

OnePlus 12R फोन के फीचर्स

फीचरOnePlus 12R फोन
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch Display दी गई है।
कैमरा50MP Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी5500 mAh Battery दी गई है।
सिमDual Sim मिलता है।
ऑपरेटAndroid Android 14 पर ऑपरेट करता है।

OnePlus 12R फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version