Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: 8000 से ज्यादा की छूट पर अभी खरीदें OnePlus का...

Flipkart Sale: 8000 से ज्यादा की छूट पर अभी खरीदें OnePlus का ये धाकड़ स्मार्ट टीवी, देखें ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके अधूरे सपने को पूरा कर सकती है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे OnePlus के 32 inch HD Ready LED Smart Android TV पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

OnePlus 32 inch HD Ready LED Smart Android TV पर मिल रही छूट

OnePlus के 32 inch HD Ready LED Smart Android TV पर फ्लिपकार्ट 38 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 21999 रुपए की जगह 13499 रुपए में मिलेगा। इस डिस्काउंट के बाद आपको 8500 रुपए की सीधी बचत मिलेगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट से बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो ग्राहक का फायदा करा सकता है। इस टीवी में आपको कई सारे ऐसे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि, अलग ही अहसास कराएंगे। चलिए आपको इस बेहद जबरगस्त 32 इंच की स्म्राट टीवी के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

OnePlus 32 inch HD Ready LED Smart Android TV

फीचरOnePlus 32 inch HD Ready LED Smart Android TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Prime Video, Disney और Hotstar जैसे Youtube ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटGoogle Assistant और Chromecast in-built पर ऑपरेट करता है।
स्क्रीन1366 x 768 Pixels की स्क्रीन मिल रही है।
साउंड20 W का साउंड मिल रहा है।

32 inch HD Ready LED Smart Android TV को बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ घर लाने का मौका मिल रहा है। अगर आप अभी तक किसी अन्य स्मार्ट टीवी को नहीं खरीद सके हैं तो इसे घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभई भई बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories