Home टेक Flipkart Sale: OnePlus के 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल...

Flipkart Sale: OnePlus के 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही 60000 की तगड़ी छूट, जल्दी खरीदें

Flipkart Sale: OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV को बहुत ही अच्छी छूट के साथ घर ला सकते हैं। अगर अभई तक आपने कोई बड़ा टीवा नहीं खरीदा है तो इसे खरीद सकते हैं।

0
Flipkart Sale: OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV

Flipkart Sale: अगर आप किसी जबरदस्त स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है और आप चाहकर भी अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर को जानने के बाद आपका मन इसे खरीदने का कर सकता है।

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट OnePlus के 65 inch UHD 4K Smart TV पर 37 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 1 लाख 59 हजार 999 रुपए की जगह 99,999 रुपए में मिलेगी। यहां पर आप 60 हजार रुपयो की बचत कर सकते हैं। इतनी बही नहीं फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये स्मार्ट टीवी और भी सस्ते में मिल सकता है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्ट टीवी है तो आप 1400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगै। वनप्लस का ये स्मार्ट टीवी अपनी साउंड क्वालिटी और स्क्रीन से सिनेमाघर जैसा फील कराएगा। इसकी वीडियो यूजर्स को काफी प्रभावित कर सकती है।

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचरOnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix के साथ Prime Video,Disney और Hotstar /Youtube जैसे ऐप्स मिलेंगे।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV पर ऑपरेट करता है।
रिसॉल्यूशनUltra HD 4K की स्क्रीन क्वालिटी मिल रही है।
साउंड70 W का साउंड मिल रहा है।
सपोर्टेड डिवाइसLaptop, Mobile और PC को सपोर्ट करता है।
HDMI3
USB2

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जाएं एवं वहीं से ही इस स्मार्ट टीवी को बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version