Saturday, October 19, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: जानलेवा गर्मी में पूरे घर में घूमने वाला Blue Star...

Flipkart Sale: जानलेवा गर्मी में पूरे घर में घूमने वाला Blue Star का Portable AC सस्ते में खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप इस जानलेवा गर्मी से परेशान हो चुके हैं और किसी अच्छे AC को खरीदना चाहते हैं तो एक बार Flipkart Sale के इस ऑफर के बारे में जान लें , क्योंकि यहां पर Blue Star का Portable AC बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है। इस एसी की खासियत ये है कि, इसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर आराम से ले जाया जा सकता है। आप अपनी मर्जी से इसे घर के किसी भी हिस्से में लगा सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Blue Star का Portable AC

Flipkart Sale पर Blue Star का 1 Ton Portable AC 6 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 39000 रुपए की जगह 36490 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपके 2510 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी मौका मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

Blue Star का ये एसी 1 Ton का है। ये एक Portable एसी है। इसमें Multi Sensors, Self Diagnosis Hydrophilic Gold Fins for Protection जैसी खूबियां मिल रही हैं। इस एसी में कैस्टर व्हील लगे हैं ताकि आप इसे आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जा सकें। इसमें किटाणुओंं को रोकने के लिए सिल्वर कोटिंग लगी हुई है जो कि, हवा से फैलने वाली बीमारियों के संक्रमण को रोकती है और आपके रहने की जगह के अंदर की हवा को कीटाणुरहित बनाती है।

Blue Star 1 Ton Portable AC के फीचर्स

फीचरBlue Star 1 Ton Portable AC
क्षमता1 Ton की क्षमता मिलती है।
रीस्टार्टAuto Restart का ऑप्शन मिलता है।
कूलिंग कैपेसिटी 3590 W की कूलिंग कैपेसिटी है।
कंप्रेसरRotary का कंप्रेसर मिलता है।
ऑपरेटिंग मोडComfort Sleep, Modes – (Auto/Cool/ Fan / Dry)
जैसे ऑपरेटिंग मोड मिलते हैं।
वारंटी 1 Year on Product and 5 Years Warranty on Compressor From Blue Star का वारंटी मिलती है।
खासियतPortable इसकी खासियत है।

Blue Star 1 Ton Portable AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories