Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale में कस्टमर के साथ हो गया खेल, ऑर्डर किया Smart...

Flipkart Sale में कस्टमर के साथ हो गया खेल, ऑर्डर किया Smart TV बॉक्स खोला तो उड़ गए होश

Date:

Related stories

Flipkart Sale: आजकल लोग ऑनलाइन शॉपिंग को खूब तरजीह दे रहे हैं। इसके कई सारे फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी हमें उठाने पड़ते हैं। जैसे कम समय में कोई भी सामान डिलीवर हो जाता है तो कई बार ऑफर्स में छूट के साथ भी मनपसंद सामान हाथ लग जाता है। अब ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़े स्कैम के मामले भी सामने आते रहते हैं। अब ऐसे में हाल ही में एक शख्स अपनी दुखभरी आपबीती को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया है। जिसमें उसने दावा किया है कि उसको स्मार्ट टीवी की जगह कुछ और सामान रिसीव हुआ है। चलिए इस खबर के बारे में जान लेते हैं।

X पर शख्स ने किया ये दावा

हाल ही में X पर साझा की गई एक पोस्ट में @Thetrueindian नाम के एक यूजर ने कहा है कि उसने 11 अक्टूबर को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से सोनी (Sony) का स्मार्ट टीवी ऑर्डर किया था। जिसकी कीमत 1 लाख रुपये है लेकिन जब उसके पास स्मार्ट टीवी डिलीवर हुआ तो वह हैरान रह गया क्योंकि सोनी के बॉक्स में थॉमसन का का स्मार्ट टीवी था। शख्स ने ये भी बताया है कि उसने फ्लिपकार्ट कस्टमर सपोर्ट से इसे बदलवाने की बात की लेकिन उनकी तरफ कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई। इस यूजर ने आगे कहा कि उसने बीबीडी सेल से इस स्मार्ट टीवी को ऑफर के लालच में खरीदा था लेकिन अब वह तनाव में आ चुका है।

फ्लिपकार्ट ने दिया जवाब

इस शख्स के पोस्ट पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) की तरफ से जवाब दिया गया है। जिसमें कहा गया है कि हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है। फ्लिपकार्ट ने कहा है कि आप अपनी ऑर्डर डिटेल और प्रोडक्ट के बारे में पूरी डिटेल का विवरण डीएम भेजें ताकि वे यहां गोपनीय रहें। कहा गया है विशेष रूप से टेलीवीजन सेट की जानकारी को गोपनीय रखें। अब इस पूरे मामले को लेकर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैंने फ्लिपकार्ट से इलेक्ट्रॉनिक्स सामान ऑर्डर किए थे लेकिन मेरा अनुभव खराब रहा है। वहीं एक और X यूजर ने लिखा इस पर लगाम कसने के लिए कोई नियम बनना चाहिए। क्योंकि अक्सर ये सब जानबूझकर भी किया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories