Home टेक Flipkart Sale: चिलचिलाती गर्मी में Orient का कूलर हुआ बेहद सस्ता, अभी...

Flipkart Sale: चिलचिलाती गर्मी में Orient का कूलर हुआ बेहद सस्ता, अभी खरीदें

Flipkart Sale: Orient cooler बहुत सस्ता हो गया है. इसे कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

0
cooler

Flipkart Sale: गर्मी अपने पूरे चर्म पर है, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पहाड़ों से लेकर मैदाने तक में गर्मी आग की तरह बरस रही है. गर्मी से बचने के लिए लोग नए-नए तरीके को खोज रहे हैं, ऐसे में काफी लोग AC लगा रहे हैं लेकिन जिनके पास बजट नहीं है वह कूलर खरीद रहे हैं . गर्मी के सीजन में कूलर की कीमत बहुत ज्यादा हो गई है. गर्मी अपने भीषण रूप में पहुंच चुकी है ऐसे में अगर अपका भी कूलर खरीदने का प्लान है तो यह ऑफर काफी काम का साबित हो सकता है .ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में यह Orient Electric 90 L Desert Air Cooler 48% की छूट पर मिल रहा है .यहां पर आपके काफी पैसे बच सकते हैं.

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Orient Electric 90 L Desert Air Cooler

फ्लिपकार्ट के 48 फीसदी ऑफर के बाद ये कूलर आपको 18490 की जगह 9599 रुपए में मिलेगा. यहां पर आपके काफी ज्यादा पैसे बचेंगे. इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी ऑफर मिल रहा है. यह कूलर 90 लीटर का है और चारों दिशाओं से यह हवा देखा है.

90 लीटर की विशाल पानी की टंकी क्षमता के साथ यह ओरिएंट डेजर्ट एयर कूलर लंबे समय तक ठंडक देता है। यह हनीकॉम्ब कूलिंग पैड, एक आइस चैंबर और एक शक्तिशाली पंखे जैसी सुविधाओं से लैस है जो पूरे कमरे में समान रूप से ठंडी हवा देते हैं। ये कूलर 360 डिग्री तक आसानी से घूमने वाले कैस्टर व्हील के साथ आता है ताकि इसे आसानी से घुमाया जा सके. इसकी लंबी एयर थ्रो क्षमता 53 फीट तक की है.

Orient Electric 90 L Desert Air Cooler के फीचर

फीचरOrient Electric 90 L Desert Air Cooler
क्षमता90 लीटर की क्षमता है.
हवा51 ft Air Throw तक हवा देताहै.
हवा की दशाMulti-directional Cooling देगा.
खासियतCompatible with Inverter
के साथ आता है.
बटन3 स्पीड के बटन और कंट्रोलर मिल रहा है.
1 साल की वारंटी मिल रही है.

Orient Electric 90 L Desert Air Cooler पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी बी बदला जा सकता है. ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और बुक कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version