Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: Poco M4 Pro पर मिल रहा है अब तक का...

Flipkart Sale: Poco M4 Pro पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, 5G फोन पर 16400 रुपये की हो सकती है एक्सट्रा बचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश में ऑनलाइन साइट्स पर कई ई-कॉमर्स वेबसाइट मौजूद हैं, जो सेल के दौरान या फिर सेल न होने पर भी अच्छा डिस्काउंट देती हैं। ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आप पोको कंपनी (Poco phones) का शानदार फोन को अपना बना सकते हैं। इस डील में आप पोको के एम4 प्रो (poco m4 pro deal) फोन को एक शानदार डील के तहत खरीद सकते हैं। इस पर काफी बढ़िया छूट (poco m4 pro discount) मिल रही है। इस ऑफर का फायदा फ्लिपकार्ट (flipkart offer) से लिया जा सकता है।

Poco M4 Pro Spec

फीचर्सPoco M4 Pro
प्रोसेसरMediaTek Helio G96
स्क्रीन6.43 inches (16.33 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा64 MP + 8 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा16 MP

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

Poco M4 Pro पर Flipkart Deal

फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। Poco M4 Pro फोन को 19999 रुपये (poco m4 pro price) में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 15 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 16999 रुपये रह जाती है। इस पर 3000 रुपये की सीधी बचत होगी। इसके साथ ही इस पर 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन पर 598 रुपये की ईएमआई डील भी दी जा रही है।

Poco M4 Pro पर एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही इस फोन पर 16400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत पुराना फोन देकर इसका लाभ लिया जा सकता है। हालांकि, इसमें फ्लिपकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। वेबसाइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories