Home टेक Flipkart Sale: मंहगे फीचर वाला POCO M6 5G फोन के हुआ सस्ता,...

Flipkart Sale: मंहगे फीचर वाला POCO M6 5G फोन के हुआ सस्ता, 8000 से कम में अभी खरीदें

Flipkart Sale: POCO M6 5G फोन कम कीमत पर घर लाने का मौका मिल रहा है। 8 हजार से कम में अभी करें बुक।

0
poco phone

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन कम बजट हैं इसलिए खरीद नहीं पा रहे हैं तो एक बार इस डील पर नजर डाल लें। क्योंकि यहां पर आपको बहुत ही कम कीमत में POCO M6 5G फोन मिलने वाला है। इस फोन को भारी डिस्काउंट के बाद आप 8000 से कम कीमत में घर ला सकते हैं और पैसों की महाबचत कर सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ POCO M6 5G फोन

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर POCO M6 5G फोन 38 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 12999 रुपए की जगह 7999 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपके 5000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ उठाकर आप सस्ते में इसे खरीद सकते हैं। इसमें MediaTek Dimensity 6100+ 5G प्रोसेसर मिलता है। इससे स्मूथ नेविगेशन और लैग-फ्री मल्टीटास्किंग जैसे काम आसानी से किए जा सकते हैं।

POCO M6 5G फोन के फीचर्स

फीचर POCO M6 5G फोन
स्टोरेज4 GB RAM के साथ 128 GB ROM मिल रही है, जिसे Expandable Upto 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.74 inch HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP Rear Camera , 5MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity 6100+ Processor मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

POCO M6 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है, ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version