Home टेक Flipkart Sale: पहली सेल में 4000 रुपये सस्ता मिल रहा है POCO...

Flipkart Sale: पहली सेल में 4000 रुपये सस्ता मिल रहा है POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन, जल्दी खत्म हो सकता है स्टॉक

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: चीन की फोन कंपनी पोको ने इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में काफी कम समय में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। पोको ने एक के बाद एक कई धांसू स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा है। ऐसे में अगर आप इन दिनों एक नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। दरअसल पोको के एक नए फोन पोको एम6 प्रो 5जी फोन की इंडिया में पहली सेल शुरू हो गई है। शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से इस फोन को सेल में खास ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर पोको के इस फोन की सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। जानें क्या है इसका ऑफर और फोन की खूबियां।

POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन की खासियत

फीचर्सPOCO M6 Pro 5G
प्रोसेसरSnapdragon 4 Gen 2
स्क्रीन17.25 cm (6.79 inch) Full HD+ Display
बैटरी5000 mAh Battery
रियर कैमरा50MP + 2MP
सेल्फी कैमरा8MP

POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन पर क्या है डील

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर पोको कंपनी के इस फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को धांसू ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इस फोन को 14999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 26 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इस लेटेस्ट फोन की कीमत कम होकर 10999 रुपये रह जाती है। इस फोन को 4000 रुपये की बचत के साथ अपना बनाया जा सकता है।

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। इससे फोन की कीमत और कम हो सकती है। हालांकि, यूजर्स को इसके लिए वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। फोन का स्टॉक खत्म होने के बाद इसे हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version