Home टेक Flipkart Sale: SAMSUNG के डिजिटल डिस्प्ले वाले फ्रिज के दामों में हुई...

Flipkart Sale: SAMSUNG के डिजिटल डिस्प्ले वाले फ्रिज के दामों में हुई 34% की कटौती, हजारों की छूट पर सस्ते में खरीदने का मौका

Flipkat Sale: SAMSUNG के डबल डोर फ्रिज के दामों में काफी कमी आ गई है।

0
samsung

Flipkart Sale : अगर आप किसी डबल डोर फ्रिज को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में बहुत ही कम कीमत पर SAMSUNG का 236 लीटर वाला Frost Free Double Door 3 Star Convertible Refrigerator मिल रहा है। खास बात ये कि, इसमें Digital Inverter और Display मिल रही है। इसकी डिस्प्ले से आप फ्रिज के तापमान का अंदाजा लगा सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ SAMSUNG का 236 लीटर वाला Frost Free Double Door 3 Star Convertible Refrigerator

इस फ्रिज पर Flipkart 34 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 41990 रुपए वाला फ्रिज 27690 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 14300 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

सैमसंग का ये रेफ्रिजरेटर बिना शोर के चलता है। इसका डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर बदलती कूलिंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए खुद ही तापमान बदल देता है। यह रेफ्रिजरेटर 100 V से लेकर 300 V तक वोल्टेज रेंज में काम करता है और बिजली के उतार-चढ़ाव से सुरक्षित है। ये बिना स्टेबलाइजर के ही चलता है।

SAMSUNG फ्रिज के फीचर्स

फीचर SAMSUNG फ्रिज
क्षमता236 लीटर का है।
दरवाजेDouble Door से लैस है.
खासियतDigital Inverter Compressor मिलता है।
बिजली की बचतबिजली बचाने के लिए 3 Star की रेटिंग मिली हुई है।

SAMSUNG फ्रिज पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्नारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version