Home टेक Flipkart Sale: गिर गए Vivo T3x 5G फोन के दाम, 14000 से...

Flipkart Sale: गिर गए Vivo T3x 5G फोन के दाम, 14000 से कम में अभी खरीदें

Flipkart Sale: Vivo T3x 5G फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: अगर आप किसी सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन कंफ्यूज किसे खरीदें तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, आपको बजट में मिलेगा और अच्छे फीचर्स भी देगा। vivo T3x 5G फोन को सस्ते में Flipkart Sale से खरीदने का एक बहुत ही अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट इस पर भारी डिस्काउंट दे रहा है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ vivo T3x 5G फोन

फ्लिपकार्ट पर vivo T3x 5G फोन 22 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 17499 रुपए की जगह 13499 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। ये फोन Crimson Bliss कलर और 128 GB स्टोरेज के साथ 4 GB RAM में मिल रहा है।

इस फोन में Snapdragon 6 Gen 1 का प्रोसेसर मिल रहा है। इसमें 8-कोर CPU आर्किटेक्चर है। नेक्स्ट-जेन 4 एनएम प्लेटफ़ॉर्म लगभग 560K+ का बेंचमार्क स्कोर पेश करता है, जो अपने प्राइस रेंज में सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर माना जाता है। ये अल्ट्रा-स्मूथ गेमिंग और मल्टीटास्किंग देता है। इसमें 6000 mAh की लंबी battery मिल रही है।

vivo T3x 5G फोन के फीचर्स

फीचर्सVivo T3x 5G स्मार्टफोन
बैटरी क्षमता6000 mAh बैटरी मिल रही है।
कैमरा50MP , 2MP , 8MP Front Camera मिल रहा है।
RAM/ROM8 GB RAM / 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
प्रोसेसर Snapdragon 6 Gen 1 का प्रोसेसर मिल रहा है।
डिसप्ले साइज6.72 इंच की डिस्प्ले मिल रही है।

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version