Saturday, October 19, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: लॉन्च होते ही औंधे मुंह गिरे नथिंग के प्यारे CMF...

Flipkart Sale: लॉन्च होते ही औंधे मुंह गिरे नथिंग के प्यारे CMF Phone 1 फोन के दाम, इस दिन से होगी सेल शुरु

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली नथिंग कंपनी ने अपने सबब्रांड CMF के पहले फोन CMF Phone 1 को लॉन्च कर दिया है। CMF Phone 1 को दो वेरियंट में पेश किया गया है। जिसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। इसके साथ ही 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ CMF Phone 1

इस फोन में MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर के साथ 5000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जर मिल रहा है। इस फोन को Black, Blue, Light Green और Orange कलर में लॉन्च किया गया है। इस फोन में एक इंटरचेंज बैक पैनल मिल रहा है। इसमें एक बॉटम स्क्रू मिल रहा है, जिसे निकाला जा सकता है। इस फोन की सेल 12 जुलाई से कंपनी की साइट और ऑन लाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर शुरु हो जाएगी। जहां से आप भारी छूट पर बुक कर सकते हैं।

Flipkart Sale पर नजर डालें तो इस फोन में 20 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 19999 रुपए की जगह 15999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है, जिससे एक हजार तक की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही EMI पर भी इसे खरीद कर सकते हैं।

CMF Phone 1 फोन के फीचर्स

फीचरCMF Phone 1 फोन
रैम/स्टोरेज6 GB RAM के साथ 128 GB ROM मिल रही है, जिसे Expandable Upto 1 TB बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.67 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP , 2MP , 16MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 7300 5G Processor दिया गया है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।
सिमDual Sim दिया गया है।

CMF Phone 1 फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories