Friday, October 18, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: क्रिस्टल क्लियर फोटो खींचने वाला Realme 12 5G फोन हुआ...

Flipkart Sale: क्रिस्टल क्लियर फोटो खींचने वाला Realme 12 5G फोन हुआ सस्ता, 17000 से कम में अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: फोन खरीदने से पहले लोग उसके कैमरे के बारे में जरुर जानना चाहते हैं। कैमरे के लिए वह ज्यादा से ज्यादा पैसे भी खर्च कर जाते हैं। लेकिन कुछ लोगों का बजट कम होता है जिसकी वजह से वह फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए अच्छा कैमरा नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी किसी Best Camera Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित होने वाली है। आज हम आपको क्रिस्टल क्लियर फोटो खींचने वाले Realme 12 5G फोन पर मिल रही छूट के बारे में बताने जा रहे हैं।Flipkart Sale से इसे काफी कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

बेस्ट कैमरे वाला Realme 12 5G फोन हुआ सस्ता

Flipkart Sale पर Realme 12 5G फोन 15 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 19999 रुपए वाला फोन 16999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 3000 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। यूजर इसे 10450 रुपए के एक्सचेंज डील पर भी घर ला सकते हैं। इस फोन में 108 MP 3X Zoom Portrait Camera मिल रहा है। ये बिल्कुल प्रोफेशनल फोटो क्लिक करके देगा। इस फोन में 108MP ,2MP , 8MP कैमरे मिल रहे हैं। इसमें 45 W SUPERVOOC चार्जर दिया गया है। इसके साथ ही ये 5000 mAh की बैटरी से लैस है।

Realme 12 5G फोन के फीचर्स

फीचरRealme 12 5G
स्टोरेज6 GB RAM, 128 GB ROM मिल रही है। इसे 2 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.72 inch Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा108MP ,2MP , 8MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 6100+ Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

Realme 12 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories