Home टेक Flipkart Sale: भारी गिरावट के साथ शुरु हुई CMF Phone 1 फोन...

Flipkart Sale: भारी गिरावट के साथ शुरु हुई CMF Phone 1 फोन की सेल, ऑफर देख तुरंत करेंगे बुक

Flipkart Sale: CMF Phone 1 फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

0
CMF Phone 1

Flipkart Sale: नथिंग कंपनी ने अपने सबब्रांड CMF का पहला फोन CMF Phone 1 के रुप में लॉन्च किया है। नथिंग फोन की तरह इसका लुक भी काफी अलग है। यही वजह है कि, ये लोगों को अपनी तरफ अट्रेक्ट कर रहा है। लॉन्च के बाद यूजर्स इस फोन का बहुत ही बेसब्री से इसकी सेल का इंतजार रहे थे। आज से इसकी सेल ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में शुरु हो चुकी है। फ्लिपकार्ट पर ये फोन पहली ही सेल में बहुत ही सस्ता मिल रहा है। इसे आप आज ही तुरंत बुक कर सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ CMF Phone 1 फोन

फ्लिपकार्ट पर CMF Phone 1 फोन 20 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 19999 रुपए वाला फोन 15999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4000 रुपए बचेंगे। इस पर 14250 रुपए के एक्सचेंज ऑफर के साथ तमाम तरह ही बैंक डील्स मिल रही हैं, जिनका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

CMF Phone 1 फोन को यूनिक डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा गया है। एक्सेसरीज और कवर इसके लुक को काफी अलग बना देता है। इसका बेक कवर काफी सॉफ्ट है। CMF Phone 1 का स्क्रू प्रीमियम स्टेनलेस स्टील फोन को मजबूती देता है।

CMF Phone 1 फोन के फीचर्स

फीचरCMF Phone 1 फोन
रैम/स्टोरेज6 GB RAM के साथ 128 GB ROM मिल रही है इसे 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.67 inch Full HD+ Display मिलती है।
कैमरा50MP , 2MP , 16MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh Battery मिलती है।
प्रोसेसरDimensity 7300 5G Processor मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।
सिमDual Sim मिलता है।

CMF Phone 1 फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version