Home टेक Flipkart Sale: 16000 की मोटी बचत पर SAMSUNG Galaxy S21...

Flipkart Sale: 16000 की मोटी बचत पर SAMSUNG Galaxy S21 Plus को अभी लाएं घर, देखें ऑफर डिटेल्स

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S21 Plus फोन पर बहुत ही जबरदस्त ऑफर चल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। यहां पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

0
AMSUNG Galaxy S21 Plus

Flipkart Sale: सैमसंग अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स के साथ इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। यही कारण है कि, यूजर्स को जैसे ही कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो झट से खरीद लेते हैं। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही। आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर बहुत ही अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल रहे SAMSUNG Galaxy S21 Plus स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

SAMSUNG Galaxy S21 Plus पर ऑफर मिल रहा है

ऑन लािन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट Phantom Silver कलर के 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन पर 15 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 1 लाख 999 रुपए की जगह 84899 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 16 हजार 100 की बचत मिल रही है।वहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ शानदार फीचर्स ग्राहकों को मिलेंगे। जिसका लाभ अच्छी डील के साथ उठाया जा सकता है। अगर अभी तक आप किसी अच्छे फोन को खरीदने का प्लान बना रहे थे लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण खरीद नहीं पा रहे थे तो इसे घर ला सकते हैं। चलिए आपको SAMSUNG Galaxy S21 Plus के बेहतरीन फीचर्स की जानकारी देते हैं।

SAMSUNG Galaxy S21 Plus के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S21 Plus
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की डिस्प्ले मिल रही है जिसमें Full HD Display मौजूद है।
कैमरा10MP का Front Camera है जिसमें 64MP, 12MP और 12MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4800 mAh की Lithium-ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरExynos 2100 का दमदार Processor मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy S21 Plus पर चल रहा ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version