Sunday, October 20, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G के दाम बुरी तरह से...

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G के दाम बुरी तरह से गिरे, 48000 की नगद छूट पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 42000 की छूट पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन को अभी लाएं घर, देखें ऑफर डिटेल्स

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग के...

सबकी खटिया खड़ी करने वाले Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्ट फोन पर मिल रही 32000 रुपए की छूट, यहां से उठाएं ऑफर का फायदा

Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्टफोन को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इस फोन में आपको जबरजस्त प्रोसेसर के साथ तमाम ऐसे फीचर्च मिलेंगे जो कि आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर देंगे.

Flipkart Sale: स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आयी है। अगर आप किसी नए मोबाइल फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G पर मिल रहा डिस्काउंट

Phantom Black कलर वाले SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन पर 41 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के बाद आपको ये फोन 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन को 1 लाख 1 हजार 999 रुपए की जगह 59 हजार 999 रुपए में मिल रहा है। इस तरह आप इस फोन 42000 रुपए की बचत होगी। इस फोन पर कंपनी बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प भी दे रही है। इससे यूजर्स को लाभ मिल रहा है। फ्लिपकार्ट अपने यजर्स को और ज्यादा लाभ देने के लिए 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर सभी टर्म और कंडाशन को पूरा करेंगे है।

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरज 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.6 inch Full HD Display मिल रही है।
कैमरा50MP , 12MP , 10MP के साथ 10MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4500 mAh की Lithium-ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm का Snapdragon 8 Gen 1 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्व्रारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही यहां से बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफरप्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here