Home टेक Flipkart Sale: 42000 की छूट पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G...

Flipkart Sale: 42000 की छूट पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन को अभी लाएं घर, देखें ऑफर डिटेल्स

Flipkart Sale SAMSUNG Galaxy S22 Plus स्मार्टफओन को 42000 के डिस्काउंट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

0
SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग के स्मार्टफओन के साथ इलेक्ट्रोनिक सामानो को यूजर्स की तरफ से खूब पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, कंपनी दुनिया की कई बड़ी कंपनियों को सीधी टक्कर देते ही। ऐसे में अगर आप भी किसी सैमसंग के स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन पर मिल रही छूट

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट 41 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 101999 रुपए की जगह 59999 रुपए में मिलेगा। इस तरह ऑफर के जरिए आप 42 हजार रुपए की साधी-सीधी बचत कर सकते हैं। कंपनी की तरफ से इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो कंपनी के द्वारा 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। लेकिन उन ही लोगों को इसका बेनिफिट मिलेगा जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G स्मार्ट फोन के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G
8 GB की रैम मिल रही है।
8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.6 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा10MP Front Camera के साथ 50MP ,12MP और 10MP का कैमरा मिल रहा है।
कैमरा4500 mAh की Lithium-ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का दमदार Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन को इस तरह बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version