Home टेक Flipkart Sale: 42% की छूट के साथ मिल रही 75 इंच की...

Flipkart Sale: 42% की छूट के साथ मिल रही 75 इंच की स्क्रीन वाली Smart TV, कम कीमत में फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका!

Flipkart Sale: इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट पर सस्ती कीमत में उपलब्ध करवाया गया है। यहां से खरीददारी करके आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खास मौका हो सकता है क्योंकि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक गजब की छूट ऑफर की जा रही है। यहां Sony के बड़े स्क्रीन वाले टीवी को हजारों रुपये की बचत के साथ ग्राहकों को लेने के मौका दिया जा रहा है। अगर आप यहां से सोनी के इस स्मार्ट टीवी को खरीदते हैं तो यहां अतिरिक्त लाभ भी दिए जा रहे हैं तो चलिए फिर इस खास डील के बारे में आपको बता देते हैं।

SONY X82L Ultra HD (4K) LED Smart Google TV के ऑफर्स और कीमत

स्मार्ट टीवी बनाने के मामले में सोनी एक बड़ा नाम है कंपनी के स्मार्ट टीवी ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। लेकिन इनकी कीमतें हाई-फाई होने के कारण बहुत लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं हालांकि, अब ऐसे लोगों की ये चाहत पूरी हो सकती है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर वॉशिंग मशीन पर भारी भरकम छूट मिल रही है। इस स्मार्ट टीवी पर 42 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसकी असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 269900 रुपये है लेकिन फिलहाल इसे 154900 रुपये की कीमत में लिया जा सकता है। सीधे तौर पर देखा जाए तो यहां एक लाख से भी अधिक की बचत हो रही है। इसके अलावा ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक की इंस्टेंट छूट मिल सकती है। साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट पे लेटर का विकल्प खुला हुआ है।

SONY X82L Ultra HD (4K) LED Smart Google TV की खासियत

सोनी के इस स्मार्ट टीवी में दिए जाने वाले फीचर्स की बात करें तो 75 इंच के साइज में आने वाली इस स्मार्ट टीवी में 3840×2160 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। इसका रिफ्रेश रेट 50 हर्टज के आस-पास है। इस स्मार्ट टीवी को आसानी से स्मार्टफोन, लैपटॉप, पीसी के साथ कनेक्ट करके चलाया जा सकता है।

फीचर्स SONY X82L Ultra HD (4K) LED Smart Google TV
डिस्प्ले 75 इंच LED
रेजोल्यूशन3840×2160
साउंड आउटपुट20 W
रिफ्रेश रेट 50 हर्टज
एचडीएमआई 4 पोर्ट
यूएसबी पोर्ट 2 यूएसबी पोर्ट

फ्लिपकार्ट साइट पर मिल रहा ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version