Home टेक Flipkart Sale: SONY True Wireless पर खतरनाक ऑफर, 666 रुपये की EMI...

Flipkart Sale: SONY True Wireless पर खतरनाक ऑफर, 666 रुपये की EMI पर चुपचाप घर ले जाए फिर नहीं मिलेगी ऐसी डील

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: टेक्नोलॉजी की मार्केट में ईयरबड्स और बड्स की धूम अभी भी जारी है। कई देसी कंपनियां और कई विदेशी कंपनियां इसमें लगातार नए मॉडल पेश कर रही हैं। ऐसे में अगर आप सोचते हैं कि इनकी कीमत अधिक ही होती है और आपका बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, ऑनलाइन साइट्स से एक खास ऑफर के जरिए कम कीमत पर एक बड़ी कंपनी का Wireless ईयरबड्स खरीदा जा सकता है। जानिए क्या हैं इसकी खासियत और ऑफर की फुल जानकारी।

SONY True Wireless की खूबियां

मॉडल SONY WF-C500/WZ IN True Wireless
Headphone Type True Wireless
Connectivity Bluetooth
Headphone Design Earbud
Designed For IOS
Driver Type Dynamic
Indicators Battery Level Indicator, Power Indicator
Controls Volume Control, Call Control
Technology Used DSEE Technology
Headphone Driver Units 5.8 mm
With Microphone Yes
Battery Life 20 hrs
Play Time 20 hrs
Charging Time 2.5

 

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

SONY True Wireless पर ऑफर डिटेल

सोनी कंपनी के True Wireless पर गजब का ऑफर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर इसे 8990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट इस पर 33 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस पर छूट के बाद इसकी कीमत घटकर 5990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस पर 3000 रुपये की सीधी बचत होगी। इसके अलावा इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक भी लिया जा सकता है। इस डील पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

666 रुपये में खरीदें SONY True Wireless

वहीं, वेबसाइट इस पर 5450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इस डील में एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इसके साथ ही इस पर 666 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI भी दी जा रही है। ज्ञात रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। इस ऑफर में कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version