Home टेक Flipkart Sale: 30000 रुपये वाली Haier की Washing Machine को 1999 रुपये...

Flipkart Sale: 30000 रुपये वाली Haier की Washing Machine को 1999 रुपये में खरीदने तगड़ा ऑफर, पश्चताना नहीं है तो अभी ले लो

0

Haier Washing Machine: अगर आप कपड़े अपने हाथों से धो-धो कर परेशान आ चुके हैं और कोई कम कीमत या डिस्काउंट में वॉशिंग मशीन खरीदना चाह रहे हैं, तो हम आपको Haier कंपनी की वॉशिंग मशीन के बारे में बताने वाले हैं। यह वॉशिंग मशीन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Haier 5 Star Oceanus Wave Drum Washing Machine Fully Automatic Top Load Brown के नाम से लिस्टेड है। इस वाशिंग मशीन 40 फीसदी के डिस्काउंट ऑफर पर मिल रही है। इसके अलावा इस पर कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिसके बाद इसका कीमत और भी कम हो जाएगी। तो इस वॉशिंग मशीन की सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की सभी जानकारियां हम आपको दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अब गर्मी भी कांपेगी थर-थर! Split AC के लुक से बर्फीली हवा देने वाले Cooler को सस्ते में खरीदने का मौका, जल्दी करें

Haier 6.5kg Automatic Washing Machine स्पेसिफिकेशन

इस वॉशिंग मशीन आप केवल 15 मिनट में ही कपड़ों को धो सकते हो। यह मशीन मैजिक फिल्टर टेकनोलॉजी से लैस है और इसकी वॉशिंग कैपेसिटी 6.5 किलो है। यह एक पूरी तरह से ऑटोमेटिक टॉप लोड़ मशीन है और इसमें कपड़ों को सुखाने के लिए स्पिन ड्राई जैसा फीचर दिया गया है। कपड़ों धोने के लिए इसमें 8 तरह के वॉशिंग मोड़ दिए गए हैं। कंपनी इस पूरी मशीन पर 2 साल की वॉरंटी दे रही है और इसकी मोटर पर 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

Product Haier 5 Star Oceanus Wave Drum Washing Machine Fully Automatic Top Load Brown
Model HWM65-FE
Function Type Fully Automatic Top Load
Washing Capacity 6.5 kg, 7Kg & 8Kg
Maximum Spin Speed 800 rpm
Wash Program Types 8 – Wash, Rinse, Spin, Tub Dry, Ariel Cycle, Soak, Delicate, Quick
Star Rating 5

Haier 6.5kg Automatic Washing Machine की कीमत

Flipkart पर यह वॉशिंग मशीन 40 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रही है। इसके तीन 6.5Kg, 7Kg और 8Kg कैपेसिटी वाले वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इनकी कीमत छूट के साथ क्रमश: 12990 रुपये, 14490 रुपये और 17990 रुपये है। इसके अलावा इस वॉशिंग मशीन पर 2200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। ऐसे ही कई तरह के बैंक ऑफर भी इस पर मिल रहे हैं और यह मशीन आप 1999 रुपये की No-Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं। Flipkart पर इस वॉशिंग मशीन के लिए मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Water Sprinkler Fan को मंगाइए और AC को भूल जाइए, ठंडक इतनी की शिमला और मनाली का करेंगे एहसास

Exit mobile version