Sunday, October 20, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: एक नंबर वीडियो बनाने वाला OPPO Reno10 5G फोन के...

Flipkart Sale: एक नंबर वीडियो बनाने वाला OPPO Reno10 5G फोन के दाम हुए धड़ाम, हजारों की छूट पर खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे कैमरे वाले फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं। लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो आप इस डील का फायदा उठा सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में OPPO Reno10 5G फोन हजारों की छूट पर मिल रहा है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ OPPO Reno10 5G फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 15 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 38999 रुपए वाला फोन 32999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 6000 रुपए बचेंगे। इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन में एक्सचेंज ऑफऱ भी मिल रहा है।

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन में कई सारी खूबियां मिल रही हैं। इस फोन में अल्ट्रा क्लियर पोर्ट्रेट कैमरे के साथ 64 MP का मैन कैमरा, 32 MP का टेलीफोटो कैमरा, 32 MP का सेल्फी कैमरा और 112 डिग्री का वाइड-एंगल कैमरा मिल रहा है।टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा आपको फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का अलग ही अनुभव देगा। इसका प्रो पोर्ट्रेट मोड आपको DSLR कैमरे जैसी ही शानदार तस्वीरें खींचकर देगा।

ये फोन 5000 mAh की बैटरी और 67 W SUPERVOOC चार्जर से लैस है। यह Oppo स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 SoC प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें एक शक्तिशाली कंप्यूटिंग इंजन शामिल है। आप इस फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर, स्क्रीनकास्ट फीचर, IR रिमोट कंट्रोल, स्मार्ट AOD फंक्शनलिटी और सुरक्षित फाइल ट्रांसफर के लिए ऑटो पिक्सलेट जैसे फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Oppo Reno10 5G के फीचर्स

फीचरOppo Reno10 5G
रैम8 GB की रैम दी गई है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 64MP, 32MP और 8MP का कैमरा मिलता है।
बैटरी5000 mAh की दमदार Battery दी गई है।
सिमDual Sim की सुविधा दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 7050 का Processor दिया गया है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Oppo Reno10 5G को इस तरह हजारों रुपयों की बचत पर घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories