Home टेक Flipkart Sale: 80% की भारी छूट पर मिल रहे महंगे लेदर शूज...

Flipkart Sale: 80% की भारी छूट पर मिल रहे महंगे लेदर शूज को खरीदने की मची लूट, ऑफर देखते ही टूट पड़े लोग

0
flipkart sale
flipkart sale

Flipkart Sale: शूज को लेकर पुरुषों या स्त्रियों दोनों में अलग ही उत्साह होती है। सबकी चाह होती है कि वो शानदार लुक और मजबूत क्वालिटी वाले शूज को पहने जिससे की उनके आस-पास के परिवेश में उनकी धाक बनी रहे। पर कभी-कभी बजट के अभाव में इंसान अपनी इच्छाओं को पूरा नहीं कर पाता है। लेकिन आपको बता दें ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट आपको मौका दे रही है शानदार लुक वाले शूज को सस्ते में खरीदने का। आइये बताते हैं फ्लिपकार्ट के इस डील के बारे में।

फ्लिपकार्ट दे रहा लेदर शूज पर 80% तक की छूट

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट की माने तो यहां शानदार लुक वाले लेदर शूज आपको मिल रहे हैं 80% तक की छूट पर। बता दें कि सिंथेटिक लेदर स्नीकर मेन्स शूज जिसकी ओरिजनल कीमत फ्लिपकार्ट पर है 1999 रुपये। लेकिन फ्लिपकार्ट की इस डील के तहत यह अभी आपको मिल सकता है 80% तक की छूट के साथ महज 387 रुपये में। ऐसे में एक्सपर्टस की माने तो ग्राहकों के लिए यह एक शानदार डील हो सकती है।

बैंकिंग ऑफर राह को बनाएंगे और आसान

फ्लिपकार्ट पर जब भी खरीदारी करें तब बैंकिंग ऑफर का विशेष ख्याल रखें, क्योंकि यहां बैंकिंग ऑफर के जरिए ग्राहकों की हजारों रुपये की अतिरिक्त बचत हो सकती है। इस शूज डील की बात करें तो यहां भी हम बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर अपनी बचत कर सकते हैं। शूज खरीदते वक्त हम Partner Offer के जरिए एक कैशबैक कूपन पा सकते हैं जिससे की हमारी सारी लागत ही निकल सकती है। वहीं इसके अतिरिक्त इसकी खरीदारी फ्लिपकार्ट Axis Bank Card के जरिए कर हम 5% तक कैशबैक पाने का मौका पा सकते हैं।

वहीं जो महंगे शूज हैं उनके लिए भी फ्लिपकार्ट पर बैंकिंग ऑफर मौजूद हैं जिनकी मदद से हम अपने हजारों रुपये तक बचा सकते हैं। इसमें हम HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और Axis Bank Card का इस्तेमाल कर अपनी बचत कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version