Home टेक Flipkart Sale: इस मॉनसून Split AC को किफाएती दाम पर खरीदने का...

Flipkart Sale: इस मॉनसून Split AC को किफाएती दाम पर खरीदने का सुनहरा चांस, बारिश के चलते मिल रहा है 54 फीसदी का डिस्काउंट

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: अगर आप देश के उत्तरी या पश्चिमी हिस्से में रहते हैं तो इस गर्मी वाले सीजन में घर में रहना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आपके पास एयर कूलर और एयर कंडीशनर भी नहीं है तो ये समस्या और भी परेशान कर सकती है। ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसे जानकर आपका दिल चैन की सांस लेगा। दरअसल इन दिनों एयर कंडीशनर खरीदने का सबसे अच्छा मौका है। मॉनसून के चलते देश के अधिकतर हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी है। यही वक्त है एसी को कम कीमत पर खरीदने का और फिर सारी टेंशन खत्म हो जाएगी।

LG  1.5 Ton Split Inverter AC की खूबियां

फीचर्सLG 1.5 Ton Split Inverter AC
Model NameRS-Q18TNXE
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
BEE Rating Year2023
Cooling Capacity4400 W
Operating ModesSleep Mode, Fan Mode

LG  1.5 Ton Split Inverter AC पर क्या है डील

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर LG  कंपनी का 1.5 Ton Split Dual Inverter AC एक शानदार डील के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसे 78990 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर भारी भरकम 54 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 35990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में आपको सीधे तौर पर 43000 रुपये की बड़ी बचत हो सकती है। इसके साथ ही 5 फीसदी का कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं फायदा

आपको बता दें कि शॉपिंग साइट इस एसी पर 6300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के जरिए अतिरिक्त फायदा मिल सकता है। मगर इसका फायदा लेने के लिए यूजर्स को सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ये भी ध्यान रहे कि ये ऑफर एक फिक्स टाइम के लिए भी हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version