Home टेक Flipkart Sale: ओलंपिक गेम्स का असली मजा लेने के लिए आधी कीमत...

Flipkart Sale: ओलंपिक गेम्स का असली मजा लेने के लिए आधी कीमत पर खरीदें SONY Bravia का स्मार्ट TV, घर को बनाएं सिनेमाघर

Flipkart Sale: SONY Bravia 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV को भारी छूट पर खरीदने का मौका।

0
SONY TV

Flipkart Sale: दुनिया के सबसे बड़े गेम्स कहे जाने वाले ओलंपिक गेम्स का आगाज 26 जुलाई से हो गया है। गेम लवर्स इन खेलों की पल-पल की खबर पर नजर रखें हुए हैं। अगर आपको भी ओलंपिक गेम्स देखने का बहुत ज्यादा शौक है, लेकिन पेरिस जाकर लाइव नहीं देख सकते हैं तो आधी कीमत पर SONY Bravia का स्मार्ट TV घर ला सकते हैं। ये टीवी आपको बिल्कुल लाइव मैच वाला मजा देगा। इसकी साउंड क्वालिटी और स्क्रीन आपको एक अलग ही तरह का अनुभव देगी। ये ऑफर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट दे रहा है।

SONY Bravia 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV को 51 फीसदी छूट पर खरीदें

Flipkart Sale में SONY Bravia का 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 51 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 2,99,990 रुपए की जगह 1,44,990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 1 लाख 55000 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है, जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

इस स्मार्ट टीवी में आप सभी ऐप्स और स्ट्रीमिंग सेवाओं के कंटेंट को आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं। Google TV का आपको ओटीटी का अलग ही अनुभव देगी। ये स्मार्ट टीवी आपको Netflix,Prime Video,Disney,Hotstar और Youtube का आनंद देगी।

SONY Bravia 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV
ऐप्स सपोर्टNetflix,Prime Video,Disney+Hotstar, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करती है।
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels की स्क्रीन मिलती है।
साउंड 20 W का साउंड मिलेगा।

SONY Bravia 75 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version