Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: Google Pixel 7 Pro को सीधी टक्कर देने वाला vivo...

Flipkart Sale: Google Pixel 7 Pro को सीधी टक्कर देने वाला vivo X90 Pro फोन हुआ सस्ता! यहां देखें डिटेल्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी वीवो अपने बेहतरीन फोन्स और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स को जब भी मौका मिलता है तो ऑफर के साथ वीवो के स्मार्टफोन को खरीद लेते हैं। भारत में भी वीवो के काफी चाहने वाले हैं। ऐसे में अगर आपका प्लान भी किसी दमदार कैमरे वाले फोन और क्यूट डिजाइन वाले स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट vivo X90 Pro फोन पर बहुत अच्छा ऑफर दे रही है। इस फोन में बेहतरीन कैमरा मिलता है। इस फोन का मुकबला Google Pixel 7 Pro जैसे स्मार्टफोन से हैं।

vivo X90 Pro फोन पर मिल रही छूट

vivo X90 Pro फोन को फ्लिपकार्ट से 7 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। Legendary Black कलर वाले 256 GB स्टोरेज और 12 GB रैम वाले इस फोन को 7 फीसदी छूट के बाद 91999 रुपए ती जगह 84999 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस तरह यूजर्स इस फोन पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकारट इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भई विकल्प दे रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप फ्लिपकार्ट पर मिल रहे 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन इसका लाभ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो लोग इसकी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह इस शानदार स्मार्टफोन पर काफी बचत की जा सकती है।

vivo X90 Pro फोन के फीचर्स

फीचर्स vivo X90 Pro
रैम12 GB की रैम मिल सकती है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल सकती है।
डिस्प्ले6.78 inch की Full HD+ Display मिल सकती है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 50MP , 50MP और 12MP का कैमरा मिल सकता है।
बैटरी4870 mAh की Battery मिल सकती गै।
प्रोसेसरDimensity 9200 का Processor मिल सकता है।
सिमDual Sim मिल सकता है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर करें संपर्क। इतना ही नही फ्लिपकार्ट से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories