Saturday, October 19, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: क्यों लेना महंगा AC जब हजारों की छूट पर बिक...

Flipkart Sale: क्यों लेना महंगा AC जब हजारों की छूट पर बिक रहा SAMSUNG का Convertible AC? गर्मी में देगा बर्फीला मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप भी इस चिपचिपाती गर्मी से तंग आ चुके हैं और किसी अच्छे ब्रांडेड AC को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है। फ्लिपकार्ट अपनी सेल में SAMSUNG का Convertible AC भारी छूट पर खरीदने का मौका दे रहा है, जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ SAMSUNG Convertible 5-in-1 Cooling 3 Star Split Inverter AC

SAMSUNG Convertible 5-in-1 Cooling 3 Star Split Inverter एयर कंडीशनर पर 42 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 60990 रुपए की जगह 34990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 26000 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

SAMSUNG का ये Convertible 5-in-1 Cooling 2024 Model वाला एसी है, जो कि, 1.5 Ton की क्षमता के साथ 3 Star Split Inverter से लैस है। इस एसी में डिजिटल इन्वर्टर तकनीक मिलती है। डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ 73% तक की बचत करते हुए 40% शोर को कम करता है। इसकी Mode for Every Mood की सुविधा आपको मौसम के हिसाब से इसका तापमान सेट करने की सुविधा देती है।

SAMSUNG Convertible 5-in-1 Cooling 3 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचर SAMSUNG Convertible 5-in-1 Cooling 3 Star Split Inverter AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिलती है।
रेटिंग3 Star BEE Rating बिजली को बचाने में मदद करती है।
खासियतAuto Restart का ऑप्शन मिलता है।
मोडAuto Mode, Fast Cool Mode, Sleep Mode, Fan Mode
की सुविधा मिलती है।
कंप्रेसरDigital Inverter Compressor से लैस है।
कूलिंग कैपेसिटी5000 W की कूलिंग कैपेसिटी के साथ आता है।

SAMSUNG Convertible 5-in-1 Cooling 3 Star Split Inverter AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories