Home टेक Flipkart Sale: बारिश और पानी में डूबने के बाद भी आपका फोन...

Flipkart Sale: बारिश और पानी में डूबने के बाद भी आपका फोन नहीं होगा खराब, 183 रुपए का ये पाउच लाएं और टेंशन भूल जाएं

0
rain phone
rain phone

Flipkart Sale: बारिश का मौसम शुरु हो चुका है ऐसे में लोग इस मानसून का मजा तो लेते हैं लेकिन उन्हें कहीं न कहीं ये डर लगा रहता है कि, बारिश में भीगने से कहीं उनका बेशकिमती मोबाइल फोन खराब न हो जाए। आपको जानकर हैरानी होगी कि, कुछ लोगों का मन होता है कि वो सावन की इस बारिश का मजा लें लेकिन अपने मोबाइल फोन के खराब होने के डर से वो चाहकर भी बारिश का मजा नहीं ले पाते हैं। अगर आपको भी बारिश के मौसम में बाहर निकलना पड़ता है या फिर बारिश का मजा लेने का मन करता है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, पल में आपकी परेशानी को हल कर देगा। आप बारिश से अपने फोन को बचाने के लिए सेफ्टी कवर खरीद सकते हैं।

बारिश में ऐसे बचाएं फोन

कहीं बाहर से अगर आप नहीं खरीद पा रहे हैं या फिर आपको ये महंगा पड़ रहा है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 62 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहे मोबाइल सेफ्टी कवर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका इस्तेमाल आप पानी में कहीं भी कर सकते हैं और फोन को खराब होने से बचा सकते हैं। 62 फीसदी ऑफ के बाद ये 499 रुपए की जगह 183 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card से पैमेंट करके आप पैसों की बचत कर सकते हैं वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की भी छूट मिलेगी।

Flipkart से 183 रुपए में खरीदें

flipkart अपने यूजर्स के लिए FAZAKA Pouch for Waterproof Pouch Cover Bag लेकर आया है जो कि Cell Phone ,Mobile Phones के लिए खासतौर से बनाया गया है। जिसका इस्तेमाल आप बिना किसी डर के Swimming Underwater और Rain में कर सकते हैं। ये आपको Multicolor में मिलेगा, जो कि Silicon से बना हुआ है।Waterproof Pouch पूरी तरह से सील बंद है जो कि, आपके फोन को बारिश, पसीने और धूल मिट्टी से बचाएगा। इस पाउच में फोन डालने के बाद आप फोन का बड़ी ही आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें डालकर आप आसानी से फोटो और वीडियो बना सकते हैं। आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं। आपके फोन का ये बहुत ही अच्छी तरह से ध्यान रखेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version