Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: लो जी सस्ता हो गया SAMSUNG Galaxy Z Fold5 फोल्डेबल...

Flipkart Sale: लो जी सस्ता हो गया SAMSUNG Galaxy Z Fold5 फोल्डेबल फोन, खासियत दीवाना कर देंगी

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की जानी मानी बड़ी टेक कंपनी सैमसंग ने जुलाई के महीने में SAMSUNG Galaxy Z Fold5 फोल्डेबल स्मार्ट फोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्ट फोन को लेकर यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिला है। अगर आपका मन भी किसी फोल्डेबल फोन को खरीदने का कर रहा है तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे SAMSUNG Galaxy Z Fold5 फोन को खरीद सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy Z Fold5 फोल्डेबल फोन पर मिल रही छूट

Phantom Black वाले SAMSUNG Galaxy Z Fold5 पर फ्लिपकार्ट 3 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाला फोल्डेबल फोन 1 लाख 59 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 54 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर 5000 रुपए की बचत की जा सकती है। अगर आपको ये फोन और भी ज्यादा सस्ते में चाहिए तो बैंक ऑफ्रस का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ EMI पर भी इसे घर लाया जा सकता है। लेकिन इसके लिए ब्याज देना पड़ सकता है। अगर आपको ये फोन अभी भई महंगा लग रहा है तो ऑन लाइ शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 54 हजार 100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।

SAMSUNG Galaxy Z Fold5 के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy Z Fold5
रैम12 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.2 inch की Display मिल रही है।
कैमरा50MP कैमरे के साथ 12MP और 10MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4400 mAh की Battery मिल रही है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 का दमदार Processor मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories