Home टेक Flipkart Sale: छूट छोड़िए Google Pixel 7a खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर...

Flipkart Sale: छूट छोड़िए Google Pixel 7a खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर पर ही मचेगी लूट!

Flipkart Sale:Google Pixel 7a फोन को बहुत ही अच्छे एक्सचेंज ऑफर और कम EMI पर घर ला सकते हैं। ये ऑफर बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है।

0

Flipkart Sale: अपने बेहतरीन कैमरे और प्रोसेसर के दम पर कई एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देने वाले गूगल के स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो ये डील आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती है। जिसे जानने के बाद आपका मन अपने पुराने फोन को एक्सचेंज ऑफर पर देकर नए चमचमाते Google Pixel 7a को घर लाने का कर सकता है।

Google Pixel 7a पर मिल रही जबरदस्त ऑफर्स डील

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart अपनी सेल पर Google Pixel 7a जैसे बेहतरीन फोन को बहुत ही अच्छी डील पर घर लाने का मौका दे रही है। Sea कलर के 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले Google Pixel 7a फोन पर फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिससे यूजर्स को काफी लाभ मिल सकता है। अगर आप चाहकर भी 43 हजार 999 रुपए में आने वाले इस फोन को नहीं खरीद पा रहे हैं तो बता दें, फ्लिपकार्ट सेल से 1504 रुपए की EMI पर घर ला सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। वहीं 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा, जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करें। इस तरह इस बेतरीन फोन को घर लाया जा सकता है।

Google Pixel 7a के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7a
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
कैमरा13MP Front Camera के साथ 64MP OIS और 13MP का कैमरा मिल रहा है।
डिस्प्ले6.1 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
बैटरी4300 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरTensor G2 Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim Nano और eSIM की सुविधा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version