Home टेक Flipkart Sale: Nothing Phone (2) खरीदने वालों के लिए खुल गए...

Flipkart Sale: Nothing Phone (2) खरीदने वालों के लिए खुल गए ऑफर के द्वार, देखते ही कहेंगे-ये तो लॉटरी है

Nothing Phone (2) (Dark Grey, 128 GB) (8 GB RAM) वाले फोन को अच्छे ऑफर के साथ जबरदस्त एक्सचेंज की डील के साथ घर लाने का मौका है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

0
Nothing Phone (2)

Flipkart Sale: अपने ट्रांसप्रेंट लुक से बड़ी-बड़ी कंपनियों को सोचने पर मजबूर करने वाले नथिंग ने अपने पहले और दूसरे मॉडल से टेक मार्केट में अपना धाक जमा ली है। यूजर्स का जबरदस्त रिस्पोंस देखते हुए ही कंपनी की तरफ से जुलाई के महीने में ही Nothing Phone (1) के अपग्रेड वर्जन Nothing Phone (2) को लॉन्च किया गया था। अलग-अलग वेरिटंट में लॉन्च हुए इस फोन पर यूजर्स की तरफ से जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आप भी इस खास फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone (2) (Dark Grey, 128 GB) (8 GB RAM) वाले फोन को 8 फीसदी के मिलने वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

Nothing Phone (2) पर Flipkart दे रहा बड़ा ऑफर

जिसके बाद आपको ये फोन 49999 रुपए की जगह 44999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, कंपनी इस फोन पर 41850 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। जिसे एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचर Nothing Phone (2)
रैम8 GB
स्टोरेज128 GB
डिस्प्ले6.7 inch Full HD Display
कैमरा32MP Front Camera, 50 MPOIS , 50MP
बैटरी4700 mAh Lithium ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor
स्क्रीनLTPO AMOLED (1 Hz – 120 Hz)
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 1

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version