Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: Nothing phone 2 को टक्कर देने वाले Oppo Reno 10...

Flipkart Sale: Nothing phone 2 को टक्कर देने वाले Oppo Reno 10 Pro Plus को सस्ते में खरीदने का मौका! ऑफर बल्ले-बल्ले करा देगा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: लो जी सस्ता हो गया OPPO Reno 10 Pro Plus स्मार्टफोन, डिस्काउंट दिन बना देगा

Flipkart Sale: चीनी कंपनी ओप्पो अपने बेहतरीन स्मार्ट फोन...

लड़कियों की धड़कने बढ़ाने आ रही OPPO Reno 10 Series! इन खास फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

OPPO Reno 10 Series को कई बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। इस फोन में कई धाकड़ फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Flipkart Sale: चीनी कंपनी ओप्पो अपने बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, ओप्पो के स्मार्टफोन को सिर्फ दुनिया में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद किया जाता है। अभी हालहि में कंपनी की तरफ से अपनी बेहद जबरदस्त सीरिज Oppo Reno 10 Series को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज में Oppo Reno 10, Oppo Reno 10 Pro और Oppo Reno 10 Pro जैसे शानदार मॉडल को मार्केट में उतारा गया है। जिनमें शानदार कैमरे से लेकर प्रोसेसर और तमाम तरह के फीचर्स दिए गए हैं।

Oppo Reno 10 Pro Plus पर मिल रहा ऑफर

अगर आप भी इस सीरिज के किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद खास साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर OPPO Reno10 Pro+ 5G (Silvery Grey, 256 GB)  (12 GB RAM) वाला फोन 8 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 59999 रुपए की जगह 54999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस फोन पर एक और बेहद खास एक्सचेंज डील दे रहा है। यूजर्स एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके 54000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं।

इसके ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। आपको बता दें, ये ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इस फोन का मुकाबला Nothing phone 2 जैसे फोन से है।

Oppo Reno 10 Pro Plus

फीचरOppo Reno 10 Pro Plus
रैम12 GB
स्टोरेज 256 GB स्टोरेज
डिस्प्ले6.74 inch Full HD Display
कैमरा32MP Front Camera, 50MP , 64MP, 8MP
बैटरी4700 mAh Battery
प्रोसेसरSnapdragon 8+ Gen 1 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories