Home टेक Flipkart vs Amazon Sale: जानिए कहां मिल सकता है OPPO Reno10 5G...

Flipkart vs Amazon Sale: जानिए कहां मिल सकता है OPPO Reno10 5G फोन सस्ता? पैसे बचाने हैं तो यहां देखें डिटेल

Flipkart vs Amazon Sale: OPPO Reno10 5G phone फोन पर अमेजन और फ्लिपकार्ट ऑफर दे रहा है। इन दोनों ही साइट पर अलग-अलग डिस्काउंट मिल रहा है। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं।

0
OPPO RENO 10

Flipkart vs Amazon Sale: ओप्पो ने अपनी बहेद जबरदस्त OPPO Reno10 5G सीरिज को इसी साल जुलाई के महीने में लॉन्च किया था। जिसमें एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के मॉडल पेश किए गए थे। अगर आप भी इस सीरिज के किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये डील आपको खुश कर सकती है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मिल रहे डिस्काउंट के बार में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको अच्छे ऑफर के साथ OPPO Reno10 5G फोन को खरीदने का मौका मिलेगा।

फ्लिपकार्ट पर OPPO Reno10 5G (Silvery Grey, 256 GB)  (8 GB RAM) फोन पर मिल रही 15 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट OPPO Reno10 5G के Silvery Grey, 256 GB और 8 GB RAM वाल फोन पर 15 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 38999 रुपए की जगह 32999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। वहीं 32050 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप सभी एक्सचेंज ऑफर की टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको बहुत सस्ते में मिल सकता है।

Oppo Reno10 5G (Silvery Grey, 256 GB) ( 8 GB RAM) पर अमेजन पर मिल रहा 11 फीसदी का डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Oppo Reno10 5G फोन के Silvery Grey कलर वाले 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन पर 13 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 38999 रुपए की जगह 33999 रुपए में मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी डिस्काउंट मिलेगा। वहीं 29700 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ लेने के लिए यूजर को एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना पडे़गा।

आपको बते दें, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version