Home टेक Flipkart Winter Fest Sale: घर को ही बनाएं जिम, 78% की छूट...

Flipkart Winter Fest Sale: घर को ही बनाएं जिम, 78% की छूट पर खरीदें Gym Equipment, बनेगी हीरो वाली बॉडी

Flipkart Winter Fest Sale: 78% की छूट पर Gym Equipment को घर ला सकते हैं। ये आपको बॉडी बनाने में मदद करेंगे।

0
JIM WORKOUT

Flipkart Winter Fest Sale: अगर आपको भी फिट रहना पसंद है , लेकिन किन्हीं कारणों से चाहकर भी जिम करने नहीं जा पाते हैं तो ये खबर और ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे जिम इक्विपमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे आप घर पर जिम कर सकते हैं और खुद को फिट रख सकते हैं। लेकिन खास बात ये है कि, यहां पर आपको हजारों रुपए की बचत होगी। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर Flipkart Winter Fest Sale चल रही है। जहां पर हजारों रुपयों की छूट पर जिम का सामन मिल रहा है। ये सेल 31 दिसंबर 2023 को खत्म होगी।

Gym Combo पर मिल रही 78 फीसदी की छूट

इस सेल पर KRX 50 Kg 2- WB Home Gym Combo 78 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 9999 रुपए की जगह 2199 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 7800 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इन सभी जिम इक्विपमेंट से आप घर पर ही जिम करके एक्टर जैसी खूबसूरत बॉडी बना सकते हैं।

किट में क्या है खास?

इस जिम किट में Curl Rod, Straight Rod, Adjustable Dumbbells, Grip Tools, Skipping Ropes, Gym Gloves, Weight Plates जैसी चीजें मिलेंगी। जिनका इस्तेमाल करके आप घर को ही जिम बना सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है। इसीलिए ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe

Exit mobile version