Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकमहिलाएं अब बिना नाखूनों को कष्ट पहुंचाए सेकंडों में छील सकेंगी लहसुन,...

महिलाएं अब बिना नाखूनों को कष्ट पहुंचाए सेकंडों में छील सकेंगी लहसुन, सस्ते में Amazon से खरीदें Garlic Peeler Machine

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Garlic Peeler Machine: बिना लहसुन के खाने में काफी लोगों को स्वाद नहीं आता है। ऐसे में वो खाना में लहसून जरुर डालते हैं। जिन लोगों को नॉनवेज पसंद होता है उनका तो बिना लहसून के खाना ही नहीं बन पाता है। लेकिन घर में काम करने वाली महिलाओं के सामने सबसे बड़ी समस्या इसे छिलने की आती है। क्योंकि इसे छिलने पर उनके नाखून खराब हो जाते हैं और काफी समय भी लगता है। अगर आपको भी इस तरह की समस्या आती है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको Garlic Peeler Machine के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, आपके काम तो आसान करेगी ही करेगी इसके साथ ही आपके नाखून भी ठीक रहेंगे।

Garlic Peeler Machine के गिरे दाम

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर 7 फीसदी ऑफर पर मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 20 हजार 100 रुपए की जगह 18 हजार 789 रुपए में मिलेगा। इस पर कई सारे बैंक ऑफर के साथ EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Amazon ऑफर पर खरीदें

अमेजन पर SK 220V Garlic Peeler Machine मिल रही है। ये एक Electric Automatic Powerful Garlic Peeling Machine है जो कि, 304 Stainless Steel 12Kg/H Garlic Clove Peeler के साथ उपलब्ध है। इसका इस्तेमाल आप Kitchen और Hotel दोनों में कर सकते हैं।

Garlic Peeler Machine कैसे करती है काम

इस मशीन की खासियत पर अगर नजर डालें तो ये पूरी तरह से स्वचालित ड्राई-पील मशीन है जो कि, संचालित है। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको लहसुन छीलने वाली मशीन खोलना होगा इसके बाद उसमें लहसुन के दाने डालने होंगे फिर, आपको लहूसन छिला हुआ मिल जाएगा। इस मशीन को साफ करना भी काफी आसान है।

इलेक्ट्रिक लहसुन मशीन सूखे लहसुन के लिए बनाई गई है। ताजा लहसुन या अधिक नमी वाले लहसुन को छीलना इससे मुश्किल होगा। इसलिए आपको इसका खास ध्यान रखना पड़ेगा। यह रेस्तरां, बारबेक्यू की दुकानों, कैंटीन, होटल और घर में खाना बनाने के लिए सबसे बेस्ट विकल्प है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories