Home टेक लूट ऑफर्स के लिए हो जाएं तैयार, Flipkart Big Saving Days Sale...

लूट ऑफर्स के लिए हो जाएं तैयार, Flipkart Big Saving Days Sale में iPhone और Samsung स्मार्टफोन पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट!

0
Flipkart Big Saving Days Sale

Flipkart Big Saving Days Sale: इंडिया में ऑफलाइन खरीदारी के साथ-साथ ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों की भी अच्छी-खासी संख्या है। ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक खास जानकारी सामने आई है। दरअसल, आपको बता दें कि ई-कॉमर्स साइट्स पर अक्सर सेल का सीजन आता रहता है, ऐसे में लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल का महाकुंभ शुरू होने वाला है। Flipkart Big Saving Days Sale में एक से बढ़कर एक कई शानदार ऑफर्स मिलेंगे। ये सेल 5 मई से लेकर 10 मई 2023 तक चलेगी। 6 दिन तक चलने वाली इस सेल में कई डील में भारी छूट दी जाएगी।

बढ़िया स्मार्टफोन पर शानदार डील

अगर आप इन दिनों एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में कई धांसू स्मार्टफोन पर खास ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन की इस सेल को ‘इंडिया का स्मार्टफोन डेस्टिनेशन’ नाम दिया है। वेबसाइट ने इसमें गूगल पिक्सल 6ए स्मार्टफोन को 25999 रुपये की कीमत पर लिस्ट होगा। इसके साथ ही Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन की कीमत 19999 रुपये होगी। Poco X5 Pro फोन की कीमत 20999 रुपये होगी। वहीं, रियलमी 10 प्रो प्लस को 22999 रुपये में बेचा जा सकता है। रियलमी सी55 को 7999 रुपये के दाम पर उपलब्ध कराया जा सकता है।

iPhone 13 पर मिलेगा भारी डिस्काउंट!

इसके अलावा Moto e13 फोन को 7499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। वहीं, गूगल पिक्सल 7 को 44999 रुपये की कीमत पर बेचा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 एफई फोन को भी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी बिक्री की कीमत की जानकारी नहीं बताई गई है।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में iPhone 13 पर भी एक बढ़िया ऑफर मिलेगा। शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर इस फोन को लेकर सिर्फ जानकारी दी गई है। हालांकि, अभी तक ये नहीं बताया गया है कि इस सेल में iPhone 13 को किस कीमत पर बेचा जाएगा। मगर इस फोन को 61999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: एक जैसी दिखने वाली Citroen C3 Aircross और Citroen C3 कार में ये बड़े अंतर, खरीदने का प्लान है तो देख लें कंपैरिजन

Exit mobile version