Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकLED बैक पैनल डिजाइन देखकर लड़कियां हो सकती हैं मदहोश, 50MP कैमरे...

LED बैक पैनल डिजाइन देखकर लड़कियां हो सकती हैं मदहोश, 50MP कैमरे के आगे बेरंग दिखेगा DSLR!

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: मोबाइल मार्केट में एक बार फिर से अपना जादू बिखेरने के लिए नथिंग कंपनी तैयार है। अपने ट्रांसपेरेंट फोन से सबको दीवाना बनाने वाला नथिंग अपना अगला फोन लाने के लिए तैयार है। नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। इसके लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स छाए हुए हैं। कंपनी फोन के साथ ही एक ट्रांसपेरेंट केबल भी पेश करेगी। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

Nothing Phone 2 USB Type-C cable की संभावित खूबियां

नथिंग फोन 2 की चार्जिंग केबल को लेकर कहा जा रहा है कि इसे सिल्वर रंग में लाया जाएगा। केबल का बाहरी हिस्सा ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आ सकता है। कंपनी इस केबल को यूएसबी टाइप सी पोर्ट के हिसाब से ही ला सकती है। बताया जा रहा है कि इसकी केबल का कलर सफेद ही रहेगा। ये केबल 45वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

Nothing Phone 2 के अनुमानित फीचर्स

नथिंग फोन 2 की सबसे बड़ी खूबी इसके बैक पैनल पर दी गई एलईडी लाइट्स होगी। एलईडी इंडीकेटर से इसका डिजाइन काफी शानदार हो सकता है। इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट मिलने की संभावना है। इस डिवाइस को एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ लाया जाएगा। इसमें 4700mah की बैटरी और 45वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

फीचर्सNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी4700mah
रियर कैमरा50MP+50mP
सेल्फी कैमरा16MP

Nothing Phone 2 में मिल सकता है ऐसा कैमरा

इस फोन में 50एमपी का डबल कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, फोन के फ्रंट में 16एमपी का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन को 8जीबी और 12जीबी रैम के साथ लाया जा सकता है। साथ ही इसमें 128जीबी और 256जीबी के दो स्टोरेज ऑप्शन मिल सकते हैं। इस फोन को 49999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि नथिंग फोन 2 को 11 जुलाई को शाम को 8:30 बजे इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories