Home टेक OnePlus TV 65 Inch Q2 Pro Smart Tv को खरीद कर पाएं...

OnePlus TV 65 Inch Q2 Pro Smart Tv को खरीद कर पाएं सिनेमा हॉल जैसा मजा! स्क्रीन और ऑडियो बना देगी दीवाना

0

OnePlus TV 65 Inch Q2 Pro Smart Tv: 07 फरवरी 2023 को वनप्लस ने क्लाउड 11 इवंट का आयोजन किया था जिसमें कंपनी ने अपने कई प्रोडक्ट जैसे स्मार्टफोन, टीडब्लयूएस बड्स प्रो 2, वनप्लस पैड टेबलेट सहित अपना OnePlus TV 65 Inch Q2 Pro स्मार्ट टीवी भी लॉन्च किया है। लेकिन हम आपको आज वनप्लस के स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप वन प्लस के प्रोडक्ट को पसंद करते हैं तो आपको यह खबर जरूर देखनी चाहिए। तो आइये जानते हैं वन प्लास के इस स्मार्ट टीवी के बारे में और पढ़िये कि क्या कुछ इसमें खास है।

ये भी पढ़ें: Sony PlayStation 5 गेमिंग कंसोल को मात्र 2118 में खरीदने का सुनहरा मौका, 4K रेसोल्यूशन के साथ मिल रहे यह खास फीचर्स

OnePlus TV 65 Inch Q2 Pro की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

वन प्लस के इस नए स्मार्ट टीवी में 65 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो कि 4K रेजोल्यूशन के साथ में 120hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें आपको प्रीलोडेड़ ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी ऐप्लिकेशन जैसे अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब और वूट भी आते हैं। इस स्मार्ट टीवी में एक सेंटर डॉक स्टैंड भी दिया गया है, जिसके जरिए आप इस स्मार्ट टीवी को दिवार पर भी लटका सकते हैं।

Display 65 Inch 4K 120Hz 3840 x 2160 Pixels
USB Ports 3
HDMI Ports 4
Smart TV Yes
Wifi Present Yes
OS Android

OnePlus TV 65 Inch Q2 Pro की कीमत

वनप्लस के इस नए स्मार्ट टीवी कीमत 99999 रुपये रखी गई है। यह स्मार्ट टीवी वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट OnePlus.in के साथ वनप्लस के बड़े ऑफलाइन एक्सपीरियंस स्टोर और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर 6 मार्च को जाकर इसका प्री-ऑर्डर भी दे सकते हैं। यह नया स्मार्ट टीवी 10 मार्च से इन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version