Home टेक Sony PlayStation 5 गेमिंग कंसोल को मात्र 2118 में खरीदने का सुनहरा...

Sony PlayStation 5 गेमिंग कंसोल को मात्र 2118 में खरीदने का सुनहरा मौका, 4K रेसोल्यूशन के साथ मिल रहे यह खास फीचर्स

0

Sony PlayStation 5: आप अगर गेमिंग लवर हैं और तो आप चाहते होंगे की आपके कोई अच्छा गेमिंग कंसोल हो जिस पर आप हाई एंड गेम खेल सकें। इसको लेकर आज हम आपको बताने वाले हैं कि Sony का PlayStation 5 काफी पॉपुलर गेमिंग स्टेशन है और इस पर आप काफी ज्यादा बड़े और हाईग्राफिक्स वाले हाई-एंड गेम खेल सकते हैं, हालांकि इस गेमिंग कंसोल के बारे में गेमिंग लवर्स को पहले से ही पता होगा। तो आइये जानते हैं इस Sony के PlayStation 5 गेमिंग कंसोल के बारे में और आप इसे 2118 रुपये की कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गेमिंग लवर यहां ध्यान दें, लेटेस्ट और पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगी ASUS ROG Phone 7 Series

Sony PlayStation 5 के फीचर्स

इस गेमिंग कंसोल के जरिए आप 4K क्वालिटी में हाई-एंड गेम खेल सकते हैं। यह गेमिंग कंसोल 3D ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके अलावा इसमें वायरलेस जो एडेप्टिव ट्रिगर गेमिंग कंट्रोलर भी आता है। इसके साथ ही इसमें एक HDMI और एक USB पोर्ट भी दिया गया है। यह कंसोल व्हाईट कलर में भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

Sony PlayStation 5 गेमिंग कंसोल की कीमत

Sony के PlayStation 5 गेमिंग कंसोल को आप इलेक्ट्रॉनिक स्टोर Chroma से खरीद सकते हैं। यह कंसोल Chroma के ऑनलाइन स्टोर पर 44990 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है, लेकिन आप इसे 2118 रुपये की कीमत पर भी खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं कैसे?

Sony PlayStation 5

Sony PlayStation 5 को आप 2118 रुपये की शुरूआती 3 महीनों की EMI के जरिये खरीद सकते हैं। इस EMI पर आपको अलग-अलग बैंक के हिसाब से अलग-अलग ब्याज दर देनी होगी। इस कंसोल की आप 24 महीनों तक की EMI भी बनवा सकते हैं। इस 24 माह की EMI पर भी आपको अलग-अलग ब्याज दर देनी होगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version