Home टेक OMG! Flipkart पर पहली बार इतना सस्ते में बिक रहा Google Pixel...

OMG! Flipkart पर पहली बार इतना सस्ते में बिक रहा Google Pixel 7 Pro फोन, ऑफर देखते ही कर लोगे बुक

0
Google Pixel 7
Google Pixel 7

Google Pixel 7 Pro: अगर आप भी Google के सबसे ज्यादा पसंद किए जानें वाले Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम इस फोन पर चल रहे एक ऐसे बेहतरीन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद तुरंत ही आप इसे खरीद लेंगे। Google Pixel 7 Pro एक जबरदस्त कैमरे और प्रोसेसर के साथ आने वाला स्मार्टफोन है जो कि, आपको अच्छा अनुभव तो देगा ही देगा इसके साथ ही इसका लुक भी लोगों को काफी पसंद आता है। इस फोन का मुकाबला सैमसंग और एप्पल जैसी बड़ी कंपनियों से है। flipkart पर ये फोन 16 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहा है। ऑफर के बाद आपको ये 84999 रुपए का स्मार्टफोन 70999 रुपए में मिलेगा।

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7 Pro
रोम12 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Quad HD+ Display
कैमरा 50MP + 48MP + 12MP | 10.8MP Front Camera
बैटरी4926 mAh Battery
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor

Google Pixel 7 Pro को सस्त में खरीदें

इस फोन पर आप महाबचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं HDFC Bank Credit Card, Citi Bank Credit and Debit Card, ICICI bank Credit and Debit Card और SBI Credit and Debit Card जैसेब बैंक कार्ड से पेमेंट करके आप 2000 तक की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 11834 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आप तुरंत ही 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version