Home टेक Flipkart से 39600 रुपए की महाबचत पर अभी खरीदें Google Pixel 7...

Flipkart से 39600 रुपए की महाबचत पर अभी खरीदें Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन, फीचर्स और कैमरे पर फिदा हैं लोग

0
Google Pixel 7
Google Pixel 7

Google Pixel 7 Pro: अपने जबरदस्त कैमरे और प्रोसेसर से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाले Google के फोन्स को लोग खूब पसंद करते हैं। अगर आपका प्लान भी गूगल के किसी स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको Google Pixel 7 Pro फोन पर Flipkart द्वारा दिए जा रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन पर 16 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 84999 रुपए का फोन 70999 रुपए में मिलेगा।

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7 Pro
रोम12 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Quad HD+ Display
कैमरा50MP + 48MP + 12MP | 10.8MP Front Camera
बैटरी4926 mAh Battery
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor
ऑपरेटAndroid 13

Google Pixel 7 Pro फोन पर मिल रही जबरदस्त छूट

HDFC Bank Credit Card ,  OneCard Credit Card,  Kotak Bank Credit Card ,American Express Credit and Debit Card ,Axis bank Credit and Debit Card सहित तमाम बैंक ऑफर के जरिए आप हजारों रुपयों को इस फोन पर बचा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2437 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। आपको बता दें, 39600 रुपए का इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो यहां पर आपको महाबचत मिलेगी।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version