Home टेक Amazon से पहली बार 2100 से कम EMI पर Google Pixel 7a...

Amazon से पहली बार 2100 से कम EMI पर Google Pixel 7a 5G स्मार्टफोन को खरीदने का मौका, देखते ही टूट पड़े लोग

0
Amazon sale
Google Pixel 7a 5G

Google Pixel 7a 5G: अपने जबरदस्त स्मार्टफोन से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Google का जलवा देश और दुनिया दोनों में ही देखने को मिलता है। यही कारण है कि, यूजर्स को जब भी गूगल के स्मार्टफोन्स पर कोई बड़ा ऑफर दिखता है तो वह उसे तुरंत ही खरीद लेते हैं। ऐसे में अगर आपका सपना भी गूगल के किसी स्मार्टफोन को खरीदने का है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर 14 फीसदी के चल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आपका मन इसे खरीदने का करेगा।

Google Pixel 7a 5G के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7a 5G
डिस्प्ले6.1-इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले 
ऑपरेटAndroid 13 
सेफ्टीकॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन
रैम/स्टोरेज8GB RAM, 128GB Storage
कैमराडुअल रियर कैमरा सेटअप/ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस/ 13-मेगापिक्सल सेंस
बैटरी4385mAh बैटरी 

Google Pixel 7a 5G को सस्ते में खरीदें

Amazon से आप इस Google Pixel 7a 5G फोन को 49,999 रुपए की जगह 42990 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं, जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2053 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑय़फर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version