Home टेक कातिलाना लुक से Google Pixel 7a ने उड़ा दिया गर्दा, फीचर्स देखते...

कातिलाना लुक से Google Pixel 7a ने उड़ा दिया गर्दा, फीचर्स देखते ही यूजर्स को हो रही मोहब्बत

0

Google Pixel 7a: गूगल का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Google Pixel 7a को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। यूजर्स गूगल के इस फोन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि Google Pixel 7a स्मार्टफोन का फर्स्टलुक सामने आया है।इस फोन का जबरदस्त लुक है। जिसे देखकर ही यूजर्स क्रेजी हो गए हैं। इस फोन को 10 मई को Google I/O 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को  Grey, Blue और White कलर में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के फीचर्स गूगले के Pixel 6a से मिलते-जुलते फीचर्स हो सकते हैं। इस शानदार फोन में Visor शेप का कैमरा मिल सकता है।इसके साथ ही इसमें  मेटल फ्रेम भी मिल सकता है। ये फोन एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इस फोन को लेकर ज्यादा कोई खास जानकारी तो नहीं दी है लेकिन खबरें है कि लीक फीचर्स से मिलेते जुलते ही इसमें फीचर्स हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Google Pixel 7a के फीचर्स

फीचर्स Google Pixel 7a
स्क्रीन 6.1 इंच की फुल HD+ OLED स्क्रीन
कैमरा 12MPमेन कैमरा, 64MP Sony IMX787 सेंसर
कीमत 37,100 से 41,200
बैटरी 5000mAh बैटरी
रैम/ स्टोरेज LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज
चार्जिग 18W का चार्जिंग

Google Pixel 7a में क्या होगा खास? 

Google Pixel 7a स्मार्टफोन बेहद खास फोन होने वाला है। जिसमें जबरदस्त कैमरे के साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसका मुकाबला एप्पल के आईफोन से होगा। इस फोन को बेहतर सिक्योरिटी देने के लिए इसमें  फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक फीचर  मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें G2 Tensor चिपसेट  मिल सकती है। इस फोन की कीमत  40,900 रुपये  के आस-पास हो सकती है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

 

Exit mobile version