Home टेक प्रीमियम सेगमेंट में धमाका मचा सकता है Google Pixel 8 फोन, लॉन्च...

प्रीमियम सेगमेंट में धमाका मचा सकता है Google Pixel 8 फोन, लॉन्च से पहले ही लीक हो गई बैटरी और फास्ट चार्जिंग डिटेल

0
Google Pixel 8
Google Pixel 8

Google Pixel 8: स्मार्टफोन बाजार में जिस फोन का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा है कि वो है गूगल पिक्सल 8 सीरीज। गूगल की पिक्सल 7 सीरीज में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। पिक्सल 7 के कामयाब होने के बाद अब गूगल का सारा फोकस इसकी अगली कड़ी मतलब पिक्सल 8 सीरीज पर बना हुआ है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके खास फीचर्स लीक हो गए हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि गूगल 8 सीरीज में दो मॉडलों को लाएगी। इसमें Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro वेरिएंट होगा।

Google Pixel 8 की लीक जानकारी

लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि इसमें पिछले मॉडल गूगल पिक्सल 7 सीरीज से बेहतर बैटरी और फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। गूगल इस सीरीज में पहले से अधिक बेहतर फीचर्स लाएगी। लीक हुई जानकारी में इसके बैटरी पैक और चार्जिंग क्षमता की जानकारी सामने आई है।

Google Pixel 8 सीरीज में मिल सकती है इतनी बैटरी

कहा जा रहा है कि इसके Google Pixel 8 फोन में 4480mah की बैटरी और 24W का फास्ट चार्जर देगी। वहीं, इसके Google Pixel 8 Pro मॉडल में 4950mah की बैटरी के साथ 27W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इस तरह से साफ है कि कंपनी इसके प्रो वेरिएंट में 24mah अधिक बैटरी और मामूली सा फास्ट चार्जर दे सकती है।

फीचर्सGoogle Pixel 8
प्रोसेसरGoogle Tensor G2
स्क्रीन6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी4480mah
रियर कैमरा50 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा11 MP

Google Pixel 8 के संभावित फीचर्स

इसके अलावा बताया जा रहा है कि Google Pixel 8 में 6.1 इंच की OLED स्क्रीन दी जा सकती है। इसमें 1080 x 2400 पिक्सल का रेज्योलूशन मिल सकता है। पंच होल डिस्प्ले के साथ इसमें 120hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इसमें 50MP का मेन कैमरे के साथ डबल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके फ्रंट में 11MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। इसके लॉन्च को लेकर कहा जा रहा है कि इसे जुलाई के मिड में पेश किया जा सकता है। इस फोन को इस दौरान ग्लोबल लॉन्च किया जा सकता है, मगर इसमें भारत का नाम शामिल नहीं होगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से कोई भी आफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version