Home टेक Pixel 7 से छोटी होगी Google Pixel 8 की फोन स्क्रीन! ...

Pixel 7 से छोटी होगी Google Pixel 8 की फोन स्क्रीन! लॉन्च से पहले सामने आई ये धांसू अपडेट

0
Google Pixel 8

Google Pixel 8: दुनिया के बड़े स्मार्टफोन ब्रांड में से एक गूगल के फोन्स भी काफी दमदार क्वालिटी और कमाल के फीचर्स के साथ आते हैं। ऐसे में अगर आप गूगल स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको इस खबर ध्यान देना चाहिए। स्मार्टफोन बाजार में ऐसी चर्चा जोरो पर है कि गूगल अपने नए फोन को जल्द ही उतार सकता है।

Google Pixel 8 में छोटी स्क्रीन

Google Pixel 8 को लेकर कई तरह की अफवाहें आ चुकी है। ऐसे में एक बार फिर कहा जा रहा है कि Pixel 8 अपनी पिछली जनरेशन के मुकाबले इस बार छोटी स्क्रीन के साथ आएगा। बताया जा रह है कि पिक्सल 8 पहले से अधिक कॉम्पैक्ट फॉर्म के साथ आ सकता है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Google Pixel 8 की लीक हुई जानकारी

गूगल पिक्सल 8 के लीक हुई जानकारी के मुताबिक, गूगल पिक्सल 6 और 7 में 6.32 इंच की डिस्प्ले दी गई है। मगर पिक्सल 8 में 6.16 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। लीक्स के मुताबिक, पिक्सल 8 की स्क्रीन 6ए और 7ए से बड़ी होगी। हालांकि, इसे एक कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ उतारा जा सकता है। मार्केट में इस फोन का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस फोन में अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। फोन में टॉप नॉच के साथ एक अच्छी बैटरी लाइफ दी जाएगी। बताया जा रहा है कि गूगल पिक्सल 8 एक बढ़िया फ्लैगशिप फोन होगा।

Google Pixel 8 Pro की संभावित जानकारी

वहीं, इसके Google Pixel 8 Pro मॉडल में 6.7 इंच की स्क्रीन दी जाएगी। कहा  जा रहा है कि इसका उत्पादन मई 2023 से शुरू होगा और इसे अक्टूबर 2023 तक बाजार में पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Exit mobile version