Home टेक OMG! क्या Google Pixel 8 Pro फोन इन तूफानी खासियत से देगा...

OMG! क्या Google Pixel 8 Pro फोन इन तूफानी खासियत से देगा दस्तक? लीक फीचर्स ने बड़ी कंपनियों की बढ़ाई टेंशन

Google Pixel 8और Google Pixel 8 Pro फोन को लेकर लीक जानकारी सामने आयी है। जिसमें दावा किया गया हैं कि, इस सीरिज में कई बेहतरनी फीचर्स मिल सकते हैं।

0
Google Pixel 8 Pro
Google Pixel 8 Pro

Google Pixel 8 Pro:गूगल बहुत जल्द अपनी Google Pixel 8 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरिज में यूजर्स को Pixel 8 और Pixel 8 Pro जैसे दो फोन्स मिल सकते हैं। ये सीरिज गूगल कंपनी की फ्लैशिप सीरिज बताई जा रही है। जिसकी लॉन्चिग को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन अफवाहों का बाजार काफी गर्म है। जिसमें इस सीरिज के फीचर्स के साथ-साथ खासियतों को लेकर कई सारी लीक खबरें चल रही हैं।

Google Pixel 8और Google Pixel 8 Pro में क्या मिलेगा AI-पावर्ड कैमरा ?

एक ऐसी ही लीक खबर Google Pixel 8और Google Pixel 8 Pro फोन को लेकर आयी है, जिसमें बताया गया है कि, इस सीरिज के फोन्स में AI-पावर्ड कैमरा और वीडियो फीचर्स मिल सकते हैं। जो कि, खराब वीडियो और फोटो को ठीक कर सकता है। इसके साथ ही मैसेज का जवाब देने के लिए इस फोन में असिस्टेंट वॉयस रिप्लाई की सुविधा मिल सकती है।

नॉयस हटाने वाला भी मिल सकता है फीचर

इतनी ही नहीं इस फोन सीरिज को लेकर एक ऐसी खबर भी सामने आ रही हैं कि, कंपनी वीडियो से पर काम कर रही है। इस फीचर के आने से किसी भी वीडियो का साउंड हटाया जा सकता है और खुद का लगाया जा सकता है। इस तरह के दावे किए जा रहे हैं। अगर ऐसा हो जाता है तो ये फोन पहले से भी ज्यादा हाईटेक हो जाएगा और कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देगा। Pixel 7 की सक्सेसर के बाद इसकी Google Pixel 8 सीरीज को पेश करनी की तैयारी मे ंकंपनी है।

Google Pixel 8 सीरीज के संभावित फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 8 सीरीज
बैटरी4,950 mAh
चार्जर 27 W की चार्जिंग
कैमरा50-मेगापिक्सल, 12-मेगापिक्सल
रैम12 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉ़यड 14

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version