Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकSamsung के बाद Google Pixel 7 Pro ने उड़ाया iPhone 14 Pro...

Samsung के बाद Google Pixel 7 Pro ने उड़ाया iPhone 14 Pro का मजाक, जानें एप्पल से कहां हुई चूक

Date:

Related stories

Google Pixel 7 Pro vs iPhone 14 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी के बारे में जब भी कोई सवाल पूछा जाता है तो यूजर के दिमाग में सबसे पहला नाम Apple के iPhone का आता है। इसके पीछे इस फोन की सिक्योरिटी और यूनिक फीचर्स हैं जो कि, फिलहाल किसी अन्य फोन में देखने को नहीं मिलते हैं। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही सैमसंग के अपने फोन्स के जरिए कई बार एप्पल की खिल्ली उड़ाई है। सैमसंग खासतौर पर अपने फोल्डेबल फोन के कारण इस तरह से एप्पल को चिड़ाते हुए नजर आती है। सैमसंग की तरफ से कई बार इस तरह के विज्ञापन प्रसारित किए हैं। लेकिन एक नए मामले ने टेक मार्केट में उथल पुथल मचा दी है। इसके पीछे है गूगल।

Google Pixel 7 Pro ने उड़ाया iPhone 14 Pro का मजाक

गूगल कंपनी ने एक विज्ञापन जारी किया किया है।जिसमें Google Pixel 7 Pro और iPhone 14 Pro के बीच की टक्कर दिखाई गई है। आपको बता दें, गूगल ने ‘बेस्ट फोन फॉरएवर’ नाम से एडवरटाइजिंग कैंपेन शुरु किया है। जिसमें AI के जरिए दोनों के बीच टक्कर दिखाई जा रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एनिमेशन के जरिए Google Pixel 7 Pro ने iPhone 14 Pro का मजाक उड़ाया है। आपको बता दें, ‘लाइफसेवर’ टाइटल वाले एडवरटाइजिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गूगल के फोल्डेबल फोन और iPhone 14 Pro के किनारे जूम करके दिखाए गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जब iPhone 14 Pro की बैटरी खत्म हो जाती है और वो गिर जाता है। ऐसे में शेयरिंग फीचर जरिए Google Pixel 7 Pro एप्पल की मजाक उड़ा रहा है। इसी वीडियो के टाइटल में आप सुन सकते हैं कि, पिक्सल 7 प्रो के AI फीचर्स से जलन आईफोन को जलन हो रही है। इसके साथ ही  USB Type C पोर्ट अडॉप्ट ने होने को लेकर भी गूगल एप्पल का माजाक उड़ा रहा है।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

वीडियो में कई फीचर्स को लेकर उड़ाई खिल्ली

इस वीडियो को #BestPhoneForever नाम के साथ शेयर किया गया है। इस वीडियो को MadeByGoogle के YouTube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। आपको बता दें, एस्ट्रोफोटोग्राफी मोड 30x जूम के साथ-साथ Google Pixel 7 Pro में ऐसे कई सारे फीचर्स हैं जो कि iPhone 14 Pro में नहीं मिल रहे हैं। इन सबको लेकर ही गूगल ने एप्पल के आईफोन का माजाक उड़ाया है।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories