Home टेक Google Pixel Watch 2 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इन फीचर्स के साथ...

Google Pixel Watch 2 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इन फीचर्स के साथ मार्केट में मचा सकती है तहलका!

Google Pixel Watch 2 स्मार्टवॉच 5 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी। इस बात की जानकारी गूगल इंडिया के X अकाउंट पर दी गई है। साथ ही स्मार्टवॉच की झलक भी देखने को मिली है। यहां हम इसी स्मार्टवॉच के बारे में आपको बता रहे हैं।

0
Google Pixel Watch 2 
Google Pixel Watch 2 

Google Pixel Watch 2 स्मार्टवॉच को लेकर गूगल की तरफ से एक जरूरी अपडेट दिया गया है। कंपनी के आधिकारिक X अकाउंट पर इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दे दी गई है साथ ही अब ये भी स्पष्ट हो गया है कि ये वॉच भारत में भी लॉन्च की जाएगी। इस टीजर से वॉच का डिजाइन का भी साफ तौर पर पता चल रहा है तो चलिए फिर इसके बारे में आपको पूरी जानकारी दे देते हैं।

Google Pixel Watch 2 इस दिन होगी लॉन्च

जारी किए टीजर के मुताबिक ये इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से अगले महीने यानी अक्टूबर में 5 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। गूगल के इस द्वारा X अकाउंट पर साझा किए इस टीजर से साफ पता चलता है इसमें रोटेशनल क्राउन के साथ स्लाइट कर्व्ड और नो-बेजल लुख देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें सेकेंडरी फिजिकल बटन भी दिया जा सकता है।

Google Pixel Watch 2 के फीचर्स संभावित

हम उम्मीद कर सकते हैं इसमें हार्ट रेट सेंसर और SpO2 सेंसर दिया जाएगा। साथ ही स्लीप मॉनिटर, पीरियड ट्रैकिंग, स्ट्रैस मैनेजमेंट के साथ कई और अन्य सुविधाएं दी जा सकती है। लीक्स में दावा किया जा रहा है इसमें स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है। विगत मॉडल की अपेक्षा कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें बड़ी बैटरी कै पावर सपोर्ट देखने को मिल सकता है। साथ ही इसमें एंड्रॉइड 13 और UWB यानी अल्ट्रावाइड बैंड की सुविधा भी दी जा सकती है।

Google Pixel Watch 2  की कीमत (संभावित)

कीमतों के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से सटीक अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कुछ लीक्स में दावा है कि इसे 29000 हजार रुपये तक की कीमत पर पेश किया जा सकता है। ध्यान रहे ये कीमत सिर्फ संभावित कीमतों के लिए हमें अभी इंतजार करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Exit mobile version