Home टेक Google Pixel Watch 2 में मिल सकता है अल्ट्रा वाइडबैंड फीचर, वीडियो...

Google Pixel Watch 2 में मिल सकता है अल्ट्रा वाइडबैंड फीचर, वीडियो में सामने आईं स्पेशल खूबियां

Google Pixel Watch 2: दुनिया की बड़ी टेक कंपनी गूगल अपने अपकमिंग इवेंट में नई वॉच सीरीज को लॉन्च कर सकती है। ऐसे में नई वॉच सीरीज के कुछ फीचर्स सामने आए हैं। आप भी जानें क्या है पूरी डिटेल।

0
Google Pixel Watch 2
Google Pixel Watch 2

Google Pixel Watch 2: टेक मार्केट की बड़ी कंपनी गूगल अपने अपकमिंग इवेंट को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में मार्केट में इस बात की अधिक चर्चा हो रही है कि गूगल इवेंट में किन प्रोडकट्स को लॉन्च करेगा। बताया जा रहा है कि पिक्सल सीरीज का नया वेरिएंट बाजार में आ सकता है। इसके साथ ही ये कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी पिक्सल सीरीज में नई वॉच 2 (Google Pixel Watch 2) को भी लॉन्च कर सकती है।

Google Pixel Watch 2 को किया गया टीज

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गूगल एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गूगल की नई वॉच सीरीज को दिखाया गया है। साथ ही बताया गया है कि पिक्सल वॉच 2 को 5 अक्टूबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने आगे बताया है कि इस वॉच को शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर पेश किया जाएगा। कंपनी ने बताया है कि इस वॉच को लॉन्च से एक दिन बाद प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी।

Google Pixel Watch 2 की अनुमानित खूबियां

गूगल पिक्सल वॉच 2 के संभावित फीचर्स की बात करें तो 1.2 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें 384 x 384 पिक्सल रेज्योलूशन दिया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस वॉच में Qualcomm Snapdragon W5 Gen 1 चिपसेट दी जा सकती है। वॉच को तलाश करने के लिए अल्ट्रा वाइडबैंड दिया जा सकता है। साथ ही 4 नए फेस वॉच मिल सकते हैं। इस डिवाइस में 306mah की बैटरी आ सकती है।

Google Pixel Watch 2 की संभावित कीमत

बताया जा रहा है कि ये वॉच नेक्स्ट जनरेशन हो सकती है। इसमें काफी एडवांस तकनीक के साथ स्मार्ट फीचर्स मिल सकते हैं। इसकी कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि ये 29000 रुपये में आ सकती है। हालांकि, अभी तक इसके आधिकारिक फीचर्स की कोई जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version